बरेली, जेएनएन। धौनी- द एनटोल्‍ड स्‍टोरी, मलंग जैसी शानदार फ‍िल्‍मों में अभ‍िनय से बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाने वाली अभ‍िनेत्री द‍िशा पाटनी के प‍िता जगदीश स‍िंह पाटनी भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। बुधवार रात भारतीय पशु चि‍क‍ित्‍सा अनुसंधान संस्‍थान की ओर से जारी की गई र‍िपाेर्ट में उनके पॉजीट‍िव होने की पुष्‍ट‍ि हुई है। वह यहां सीओ व‍िज‍िलेंस के पद पर तैनात है।  

बुधवार को बरेली में 112 लोग पॉज‍िट‍िव म‍िले हैं। इनमें बॉलीवुड स्टार दिशा पाटनी के पिता जगदीश सिंह पाटनी भी शाम‍िल है। दिशा के पिता विजिलेंस में सीओ के पद पर तैनात है। इस दौरान वह भी संक्रमण की चपेट में आ गए।  

दिशा पाटनी के पिता जगदीश पाटनी पिछले दिनों साइबर ठगी का शिकार होने से बाल-बाल बच गए थे। साइबर ठगों ने उनकी क्लोन फेसबुक आइडी बनाकर कुछ दोस्‍तों व परिचितों को मैसेज भेज दि‍ए थे। मगर समय रहते इसकी जानकारी मिल गई। इससे साइबर ठग अपनी चाल में कामयाब नहीं हो पाये। उन्‍होंने इसकी शिकायत साइबर सेल भी दर्ज कराई थी। इससे पहले फ‍िल्‍म अभ‍िनेत्री प्र‍ियंका चोपड़ा की शादी वाले द‍िन उनके बरेली वाले मकान की सजावट कराने को लेकर भी द‍िशा के प‍िता चर्चा में रहे थे।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस