बरेली, जेएनएन। Shahjahanpur Businessman Son Death in Bareilly : बारादरी के श्यामगंज स्थित एक होटल के कमरे में शाहजहांपुर के एक व्यापारी के 22 वर्षीय बेटे का नग्न अवस्था में शव मिला। मृतक की पहचान वरूण गुप्ता के रूप में हुई है। बारादरी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बारादरी पुलिस के मुताबिक, शाहजहांपुर के अल्लाहगंज थाना क्षेत्र के ब्रहम्नान मुहल्ले के रहने वाले व्यापारी मुकेश गुप्ता का बेटा वरूण गुप्ता बुधवार सुबह श्यामगंज स्थित होटल देवभूमि पहुंचा था। दो दिन के लिए उसने कमरा बुक कराया था। गुरुवार शाम को उसे चेकआउट करना था। काफी समय बीत जाने के बाद भी जब वरूण कमरे से न निकला तो मैनेजर ने कमरे का दरवाजा खटखटाया। काफी देर तक दरवाजा न खुला तो उसे शक हुआ।

बारादरी पुलिस को मामले की जानकारी दी। बारादरी पुलिस ने दरवाजा खुलवाया तो युवक नग्न अवस्था में बेड पर मृत अवस्था में पड़ा था। शव के पास सल्फास की गोलियों के रैफर थे। शराब की खाली बोतल पड़ी हुई थी। बारादरी इंस्पेक्टर नीरज मलिक ने बताया कि शुरुआती जानकारी में यह सामने आया है कि युवक बीते शुक्रवार से घूमने की बात कर घर से निकला था। गुरुवार को उसे घर पहुंचना था।

दोस्तों संग नैनीताल घूमने की बात कह निकला था घर से

वरूण गुप्ता के पिता मुकेश गुप्ता ने बताया कि शुक्रवार की रात वह बरेली के रहने वाले दो दोस्तों मयंक व रोहित के साथ नैनीताल घूमने की बात कह घर से निकला था। होटल मैनेजर ने बताया कि बुधवार को होटल में जब से वह रुका, बाहर ही नहीं निकला। उससे कोई मिलने भी नहीं आया। गुरुवार सुबह नौ बजे वह थोड़ी देर के लिए निकला। अपने साथ वह कुछ सामान लाया हुआ था। वरूण के पिता रेडीमेड कपड़ों का व्यापार करते हैं। वरूण पिता के व्यापार में ही हाथ बटाता था।

शुक्रवार रात से ही घरवालों का नहीं हुआ कोई संपर्क

मुकेश गुप्ता ने बताया कि वरूण के दोनों दोस्तों को वह पहचानते हैं। वरूण शुक्रवार की रात जब से घर से निकला, उससे कोई संपर्क नहीं हुआ। उसका फोन नंबर बंद जाता रहा। बताया कि मंगलवार को वरूण ने सिम चेंज किया था। मोबाइल में वरूण के सिम चेंज किये जाने का मैसेज आया और लोकेशन दिल्ली बता रहा था। ऐसे में दिल्ली से वापसी के बाद वरुण के यह कदम उठाए जाने की आशंका जताई जा रही है।

मृतक के स्वजन को जानकारी दे दी गई है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच शुरू कर दी गई है। सामने आए बिंदुओं के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।- नीरज मलिक, इंस्पेक्टर, बारादरी

Edited By: Ravi Mishra