Move to Jagran APP

कपड़े बदलते वक्त छात्रा का वीड‍ियो बनाया, करता रहा ब्लैकमेल, ऐसे खुला खेल Bareilly News

इज्जतनगर की एक छात्रा का पड़ोस के मुहल्ले में रहने वाले युवक ने कपड़े बदलते वक्त वीडियो बना लिया।

By Ravi MishraEdited By: Published: Fri, 21 Feb 2020 12:11 PM (IST)Updated: Fri, 21 Feb 2020 12:11 PM (IST)
कपड़े बदलते वक्त छात्रा का वीड‍ियो बनाया, करता रहा ब्लैकमेल, ऐसे खुला खेल Bareilly News
कपड़े बदलते वक्त छात्रा का वीड‍ियो बनाया, करता रहा ब्लैकमेल, ऐसे खुला खेल Bareilly News

बरेली, जेएनएन : इज्जतनगर की एक छात्रा का पड़ोस के मुहल्ले में रहने वाले युवक ने कपड़े बदलते वक्त वीडियो बना लिया। वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए उसने छात्र को कई बार ब्लैकमेल कर होटल बुलाया फिर दुष्कर्म किया। पीड़िता गर्भवती हो गई तो पोल खुलने परिजनों ने साथ छोड़ दिया। आरोपित ने उसका जबरन गर्भपात कराने की कोशिश की। पीड़िता की शिकायत पर एसएसपी ने कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

prime article banner

इज्जतनगर क्षेत्र निवासी पीड़िता ने बताया कि वह इंटर में पढ़ती है। दूसरे मुहल्ले के एक युवक का उसके घर आना जाना था। उसी दौरान उसने उसका कपड़े बदलते समय वीडियो बना लिया फिर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। उसके बाद वह उसे ब्लैकमेल करता रहा।

आरोप है कि वह जबरन स्कूल से उसकी छुट्टी कराकर अपने साथ घुमाने लगा। छात्र का आरोप है कि नवम्बर 2019 को वह उसे जबरन श्यामगंज के एक होटल में ले गया। जहां उससे कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ देकर दुष्कर्म किया। गर्भवती हुई तो उसने परिजनों ने भी उसका साथ छोड़ दिया।

इसके बाद छात्रा ने आरोपी को यह बात बताई। वह गर्भपात का दवाब बनाते हुए सोशल मीडिया पर उसके वीडियो को वायरल करने की धमकी देने लगा। परेशान छात्र ने आरोपित के खिलाफ इच्जतनगर थाने में तहरीर दी लेकिन सुनवाई नहीं हुई। पीड़िता ने एसएसपी से शिकायत की तो कार्रवाई के निर्देश जारी कर दिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.