Move to Jagran APP

भाजपा को प्रचंड बहुमत मिलने और पीलीभीत से वरुण गांधी के जीतने पर कार्यकर्ता ने की हर्ष फायरिंग, फोटो वायरल

देशभर में भाजपा को मिले प्रचंड बहुमत तथा पीलीभीत सीट पर भाजपा उम्मीदवार वरुण गांधी की शानदार जीत पर एक भाजपा कार्यकर्ता के अवैध तमंचे से हर्ष फायरिंग करने के फोटो वायरल हो रहे हैं।

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Mon, 27 May 2019 12:47 PM (IST)Updated: Mon, 27 May 2019 06:11 PM (IST)
भाजपा को प्रचंड बहुमत मिलने और पीलीभीत से वरुण गांधी के जीतने पर कार्यकर्ता ने की हर्ष फायरिंग, फोटो वायरल
भाजपा को प्रचंड बहुमत मिलने और पीलीभीत से वरुण गांधी के जीतने पर कार्यकर्ता ने की हर्ष फायरिंग, फोटो वायरल

पीलीभीत, जेएनएन। Lok Sabha Election Results 2019 देशभर में भाजपा को मिले प्रचंड बहुमत तथा पीलीभीत सीट पर भाजपा उम्मीदवार वरुण गांधी की शानदार जीत से पार्टी कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल है। इस दौरान एक भाजपा कार्यकर्ता के अवैध तमंचे से हर्ष फायरिंग करने का मामला सामने आया है। भाजपा कार्यकर्ता ने सरेराह तमंचे से हर्ष फायरिंग करने का फोटो अपने फेसबुक एकाउंट पर अपलोड किए थे। फोटो पर तमाम तरह के कमेंट आने लगे तो भाजपा कार्यकर्ता ने उन्हें हटा दिया। अब यह फोटो वाट्सएप ग्रुप में जमकर वायरल हो रहा है। हर्ष फायरिंग का मामला सुर्खियों में आने पर एसपी ने सीओ सिटी को जांच करने के निर्देश दिए थे। सीओ ने मामले की जांच कर रिपोर्ट एसपी को सौंप दी है। 

loksabha election banner

दरअसल, शुक्रवार को चौकीदार बबलू वर्मा नाम के फेसबुक अकांउट पर भाजपा को बहुमत मिलने का जश्न मनाते हुए अवैध तमंचे से हर्ष फायरिंग करने का फोटो अपलोड हुआ। जब फोटो फेसबुक पर टैग होना शुरू हुआ तो हड़कंप मच गया। फोटो में तीन लोग दिखाई दे रहे हैं। जिसमें बबलूू वर्मा नाम का युवक हाथ में तमंचा लेकर हर्ष फायरिंग करते दिख रहा है। विवाद बढ़ने पर फेसबुक अकांउट से फोटो को हटा लिया गया। मगर इसके बाद हर्ष फायरिंग के फोटो वाट्सएप व अन्य सोशल साइटस पर जमकर वायरल होने शुरू हो गए। पीलीभीत के साथ ही आसपास स्थित बरेली, शाहजहांपुर समेत अन्य जिलों में भी फोटो शेयर किए गए। 

एसपी ने सीओ सिटी को दिए जांच के निर्देश

मामला सत्ता पक्ष से जुड़ा होने के कारण पहले पुलिस अधिकारी इसका संज्ञान लेने से कतराते रहे। बाद में जब मामले ने तूल पकड़ लिया, तब एसपी मनोज कुमार सोनकर ने सीओ सिटी धर्म सिंह मार्छाल को जांच करने के निर्देश दिए। शनिवार को सीओ सिटी ने मामले में जांच शुरू की। सूत्रों की माने तो सीओ ने मामले की जांच रिपोर्ट एसपी को सौंप दी है। इसमें हर्ष फायरिंग की घटना सही पाई गई है। मामले में एसपी ने बताया कि मामले की जांच कराई जा रही है। साथ ही फोटो को भी टेस्ट कराया जा रहा है। इसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.