Move to Jagran APP

आंवला सासंद धर्मेंद्र बोले, लोस चुनाव में वीरपाल को ऐसा मजा चखाऊंगा कि याद रखेंगे

आंवला से भाजपा के सांसद धर्मेंद्र कश्यप ने अपने पुराने साथी वीरपाल सिंह यादव के चुनाव लडऩे पर काफी तल्ख टिप्पणी की।

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Sat, 13 Oct 2018 02:21 PM (IST)Updated: Sat, 13 Oct 2018 02:50 PM (IST)
आंवला सासंद धर्मेंद्र बोले, लोस चुनाव में वीरपाल को ऐसा मजा चखाऊंगा कि याद रखेंगे
आंवला सासंद धर्मेंद्र बोले, लोस चुनाव में वीरपाल को ऐसा मजा चखाऊंगा कि याद रखेंगे

बरेली(जेएनएन)। आंवला से भाजपा के सांसद धर्मेंद्र कश्यप ने अपने पुराने साथी वीरपाल सिंह यादव के चुनाव लडऩे पर काफी तल्ख टिप्पणी की है। साथ ही उन्होंने लाल फाटक पुल का निर्माण फंसा होने के लिए सीधे तौर पर प्रशासन को जिम्मेदार ठहराया। डीएम की भूमिका को कठघरे में खड़ा किया है। जागरण संवाददाता वसीम अख्तर से बातचीत में उन्होंने राजनीति और विकास से जुड़े मुद्दों पर अपनी स्पष्ट राय रखी।

loksabha election banner

सवाल : आपके पुराने साथी सपा छोड़कर समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के टिकट पर आंवला से लोकसभा चुनाव लडऩे की तैयारी कर रहे हैैं। उनके इस कदम को किस तरह से देखते हैैं?

जवाब : कोई भी चुनाव लडऩे के लिए स्वतंत्र है। जहां तक वीरपाल सिंह का सवाल है तो वह मुझसे बिथरी चैनपुर में पहले भी मात खा चुके हैैं। तब यह विधानसभा सन्हा के नाम से थी। लोकसभा चुनाव में उन्हें ऐसा मजा चखाऊंगा कि वह याद रखेंगे। फिर से चुनाव में मुकाबला करने की हिम्मत नहीं कर पाएंगे।

सवाल : लाल फाटक रेलवे क्रासिंग पर पुल निर्माण का काम जमीन की वजह से रुका हुआ है। इसके लिए आपको भी जिम्मेदार माना जा रहा है?

जवाब : मैैं अपनी जिम्मेदारी पूरी कर चुका हूं। रक्षा मंत्रालय पुल के लिए जमीन देने को तैयार है। उसे बदले में उतनी ही जमीन दूसरी जगह देना है। डीएम अभी तक जमीन नहीं दे पाए हैैं। जानबूझकर पुल के निर्माण को लटकाया जा रहा है।

सवाल : शहर में कूड़े की समस्या के समाधान को सालिड वेस्ट मैनेजमेंट प्लांट आपके लोस क्षेत्र में लगाने की कोशिश चल रही हैैं। मामला फंसा हुआ है। समाधान के लिए क्या आपके स्तर से कोशिश होगी?

जवाब : इसे लेकर मीटिंग हो चुकी है, जिसमें मैैं भी मौजूद था। पार्टी के वरिष्ठ लोग भी चाहते हैैं, सालिड वेस्ट मैनेजमेंट प्लांट चले लेकिन इसमें अंतिम फैसला महापौर को ही लेना होगा।

सवाल : विपक्षी दलों की तरफ से आरोप लग रहे हैैं कि क्षेत्र में आपने विकास नहीं कराया?

जवाब : विपक्ष का काम आरोप लगाना है। इससे इतर हमने विकास को बढ़ावा दिया है। बहुत से काम हो चुके हैैं। मीरगंज जाने के लिए अलीगंज-सिरौली मार्ग पर पुल प्रस्तावित कराया है। रामगंगा बांध का सिंचाई मंत्री के साथ निरीक्षण किया था। आंवला के साथ बदायूं के लिए भी अहम प्रोजेक्ट को जल्द पूरा कराने की तैयारी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.