Move to Jagran APP

दबंगई: भाजपा विधायक के बेटे ने खाने का बिल मांगने पर ढाबा मालिक को पीटा, फायरिंग व तोड़फोड़ की घटना सीसीटीवी में कैद

भाजपा विधायक के बेटे ने खाने का बिल मांगने पर अपने साथियों के साथ मिलकर ढाबा स्वामी को पीटा वहां पर फायरिंग करने के साथ ही तोडफ़ोड़ भी की।

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Mon, 20 May 2019 10:59 PM (IST)Updated: Tue, 21 May 2019 03:33 PM (IST)
दबंगई: भाजपा विधायक के बेटे ने खाने का बिल मांगने पर ढाबा मालिक को पीटा, फायरिंग व तोड़फोड़ की घटना सीसीटीवी में कैद
दबंगई: भाजपा विधायक के बेटे ने खाने का बिल मांगने पर ढाबा मालिक को पीटा, फायरिंग व तोड़फोड़ की घटना सीसीटीवी में कैद

शाहजहांपुर, जेएनएन: पुवायां सीट से भाजपा विधायक चेतराम के बेटे नीरज कुमार का ढाबा स्वामी से विवाद हो गया। आरोप है कि खाने का बिल मांगने से नाराज नीरज ने नशे में अपने साथियों के साथ मिलकर न सिर्फ ढाबा स्वामी को पीटा, बल्कि वहां पर फायरिंग करने के साथ ही तोडफ़ोड़ भी की। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

सिंधौली क्षेत्र के गांव कीरतपुर निवासी जसवीर सिंह का शाहजहांपुर-पलिया स्टेट हाईवे पर मुडिय़ा मोड़ के ढाबा है। जसवीर ने बताया कि रात करीब 11 बजे पुवायां के विधायक चेतराम के बेटे नीरज अपने साथी पप्पू निवासी ग्राम चंदपई, परिमाल निवासी ग्राम सैंजना व आधा दर्जन अन्य लोगों के साथ ढाबे पर खाना खाने गए। जसवीर ने बताया कि विधायक के बेटे समेत सभी लोग शराब के नशे में धुत थे। खाना खाने के बाद जब उन्होंने बिल का भुगतान मांगा तो नीरज भड़क गए। गालियां देते हुए उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। आरोप है कि विधायक के बेटे ने लाइसेंसी रिवाल्वर निकाल कर हवाई फायरिंग भी की। उनके साथ आए लोगों ने ढाबे के भीतर जमकर तोडफ़ोड़ की। हंगामा करने के बाद आरोपित मौके से भाग गए। सूचना पर 100 डायल पहुंची, लेकिन कोई हत्थे नहीं चढ़ा।

सोमवार को ढाबा स्वामी जसवीर की तहरीर मिलने पर इंस्पेक्टर राहुल सिंह ने मौके पर पहुंच कर सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चेक की। जिसके बाद उन्होंने विधायक के बेटे नीरज समेत नौ आरोपितों के खिलाफ हत्या का प्रयास, मारपीट, बलवाआदि की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया।

विधायक बोले, मेरे व बेटे के खिलाफ साजिश है यह

विधायक चेतराम का कहना है कि यह कुछ लोगों की साजिश है मेरे व बेटे के खिलाफ। वे लोग पहले भी ऐसा प्रयास कर चुके हैं। जिस ढाबे का विवाद बताया जा रहा है वहां रात में दो-दो बजे तक शराब पी जाती है। मेरे बेटे ने वहां से निकलते समय ढाबा स्वामी को इसके लिए टोक दिया तो उसने झूठा आरोप लगाकर मुकदमा दर्ज करा दिया। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.