Move to Jagran APP

दो जुलाई को घर छोड़ गई थी भाजपा विधायक की बेटी Bareilly News

इसके बाद साक्षी ने अजितेश के साथ दो वीडियो वायरल किए। जिनमें वह कह रहीं कि उन्हें अपने पिता से जान का खतरा है।

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Fri, 12 Jul 2019 10:10 AM (IST)Updated: Sat, 13 Jul 2019 09:50 AM (IST)
दो जुलाई को घर छोड़ गई थी भाजपा विधायक की बेटी Bareilly News
दो जुलाई को घर छोड़ गई थी भाजपा विधायक की बेटी Bareilly News

बरेली, जेएनएन : बिथरी चैनपुर के भाजपा विधायक की बेटी साक्षी दो जुलाई को घर छोड़कर प्रेमी अजितेश के साथ चली गई थी। चार जुलाई को उन्होंने प्रयागराज के मंदिर में शादी कर ली। इसके बाद साक्षी ने अजितेश के साथ दो वीडियो वायरल किए। जिनमें वह कह रहीं कि उन्हें अपने पिता से जान का खतरा है। सुरक्षा की मांग करते हुए दोनों गुरुवार को हाईकोर्ट भी पहुंच गए। जिसके बाद विधायक व पुलिस, दोनों का बयान आया। 

loksabha election banner

विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल का कहना है कि बेटी बालिग है उसको फैसला लेने का अधिकार है। मैंने या मेरे किसी समर्थक ने कोई धमकी नहीं दी। बेटी चाहें जहां रहे, खुश रहे। इस बाबत एसएसपी मुनिराज. जी का कहना है कि अभी तक ऐसी कोई शिकायत नहीं आई है। साक्षी यदि सुरक्षा मांगती हैं तो तुरंत मुहैया कराई जाएगी।

फरीदपुर विधायक बोले- अजितेश मेरा भांजा नहीं
अजितेश को फरीदपुर विधायक प्रो. श्याम बिहारी लाल का भांजा बताया जा रहा था। विधायक ने इस बात को नकारा। उन्होंने कहा कि अजितेश उनका भांजा नहीं है। उससे खून का कोई रिश्ता भी नहीं है। लेकिन समाज का जरूर है। उसको मेरा भांजा बताने की बातें भ्रामक हैं।  

क्या है वीडियो में

नौ जुलाई को साक्षी का पहला वीडियो जारी हुआ जिसमें वह एक कार में अजितेश के साथ हैं। वह कह रहीं कि उन्हें जान का खतरा है। विधायक पिता के लोग उन्हें तलाशते घूम रहे हैं। साक्षी ने यह भी कहा कि भाजपा के मंत्री व अन्य विधायक इस मामले में पिता की मदद न करें। दस जुलाई को साक्षी का दूसरा वीडियो आया जिसमें वह खुद को विधायक पप्पू भरतौल की बेटी बताते हुए जान को खतरा बता रहीं। किसी राजीव राणा का जिक्र करते हुए कहा कि उनके पिता ने उनकी हत्या के लिए पीछे लगाया है। वह व अजितेश जान बचाते हुए इधर-उधर घूम रहे हैं।

मिलेगी सुरक्षा, बेखौफ हो कर रहे : एसएसपी 

बरेली के एसएसपी मुनिराज जी ने कहा कि वीडियो संज्ञान में आया है। दोनों को सुरक्षा दी जाएगी। वे दोनों लोग जिले में कहीं भी हों, बेखौफ होकर रह सकते हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.