जेएनएन, बरेली : प्रेमनगर थाना क्षेत्र के कोहड़ापीर स्थित एक गोदाम में अज्ञात बदमाशों ने सिर पर लोहे की राॅड से ताबड़तोड़ प्रहार कर एक सीमेंट व्यवसाई की बेरहमी से हत्या कर दी और फरार हो गए। परिजनों को व्यापारी का शव लहुलुहान हालत में गोदाम में पड़ा मिला। मृतक भाजपा नेता के भतीजे बताए जा रहा है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने अपनी तफ्तीश शुरू कर दी है। हत्या की वारदात से इलाकाई लोगों में दहशत फैल गई है। 

मोबाइल न उठाने पर पहुंचे थे परिजन 

परिजनों के मुताबिक, सीमेंट व्यवसायी सिद्धार्थ रोहतगी अक्सर कोहड़ापीर स्थित गोदाम पर ही रुका करते थे। सोमवार रात भी वह घर नहीं आए। मंगलवार की सुबह जब परिजनों ने सिद्धार्थ को कॉल की, उन्होंने फोन नहीं उठाया। जिस पर परिजन उसे देखने गोदाम पहुंचे। जहां उनका शव लहुलुहान पड़ा मिला। सिर पर लोहे की रॉड से ताबड़तोड़ प्रहार कर हत्या की गई थी। इसके बाद हत्यारे फरार हो गए। 

एसएसपी शैलेष पांडेय समेत पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे

घटना की जानकारी होने पर परिजनों में हड़कंप मच गया। सिद्धार्थ भाजपा नेता सतीश राेहतगी के भतीजे थे। परिजनों की सूचना पर एसएसपी शैलेष पांडेय समेत अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। फॉरेंसिक व डॉग स्क्वॉड को भी घटनास्थल पर बुलाया गया। 

घटना स्थल पर मिली कोल्ड ड्रिंक की तीन बोतलें 

पुलिस को घटना स्थल से कोल्ड ड्रिंक की तीन बोतलें मिली है। जिससे आशंका जताई जा रही है कि हत्यारों की संख्या दो से तीन थी। जो मृतक सिद्धार्थ के परिचित थे। पुलिस हत्या में किसी करीबी के शामिल होने की संभावना जता रही है। पुलिस घटना से जुडे़ सभी पहलुओं पर अपनी तफ्तीश कर रही है। इसके अलावा सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली जा रही है। 

Posted By: Abhishek Pandey

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस