बरेली, जेएनएन : डेलापीर चौराहे के नाम को लेकर भाजपा पार्षदों में ही रार पैदा हो गई है। साल भर पहले ही नगर निगम बोर्ड की बैठक में पास प्रस्ताव को अब एक अन्य पार्षद ने दोबारा लगा दिया। पहले प्रस्ताव पास करा चुके पार्षद ने इसका विरोध किया है। इस बाबत वह महापौर व नगर आयुक्त को शिकायती पत्र देंगे।

यह भी पढ़ें : यहां शिकायत करने की जुर्रत न करना, जल निकासी के बदले कर देंगे कुत्तों का बंध्याकरणwww.jagran.com/uttar-pradesh/bareilly-city-do-not-dare-to-complain-here-they-will-sterilize-dogs-in-exchange-for-mass-evacuation-bareilly-news-19479810.html

नगर निगम बोर्ड की 14 अगस्त को प्रस्तावित बैठक रक्षाबंधन के कारण स्थगित कर दी गई है। अब बैठक 21 अगस्त को होने की संभावना है। इसके लिए भाजपा पार्षद विकास शर्मा ने डेलापीर चौराहा का नामकरण अभिनंदन चौक रखने का प्रस्ताव दिया है। इसकी जानकारी होने पर भाजपा पार्षद अवनेश कुमार ने नाराजगी जताई है। उनका कहना है कि जून 2018 में ही इस चौराहे पर बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री कपरूरी ठाकुर की प्रतिमा लगाने व उन्हीं के नाम पर चौक का नाम रखने का प्रस्ताव बोर्ड की बैठक में पास हो चुका है। बोर्ड ने संस्था को अपने खर्च पर प्रतिमा लगाने की स्वीकृति दी थी। इसलिए वहां अन्य किसी के नाम का प्रस्ताव दिया जाना गलत है।

Posted By: Abhishek Pandey

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप