Move to Jagran APP

साइकिल सवार को लगी टक्कर ताे बाइक सवार का सिर मुडवाकर गांव में घुमाया, पुलिस ने दो को पकड़ा Shahjahanpur News

बाइक की टक्कर लगने से चोटिल हुए साइकिल सवार ने दोस्तों के साथ मिलकर पहले तो बाइक सवार युवक की पिटाई की। इसके बाद उसका सिर मुडवाकर उसे गांव में घुमाया।

By Ravi MishraEdited By: Published: Sun, 22 Mar 2020 09:26 PM (IST)Updated: Sun, 22 Mar 2020 09:26 PM (IST)
साइकिल सवार को लगी टक्कर ताे बाइक सवार का सिर मुडवाकर गांव में घुमाया, पुलिस ने दो को पकड़ा Shahjahanpur News
साइकिल सवार को लगी टक्कर ताे बाइक सवार का सिर मुडवाकर गांव में घुमाया, पुलिस ने दो को पकड़ा Shahjahanpur News

शाहजहांपुर, जेएनएन : बाइक की टक्कर लगने से चोटिल हुए साइकिल सवार ने दोस्तों के साथ मिलकर पहले तो बाइक सवार युवक की पिटाई की। इसके बाद उसका सिर मुडवाकर उसे गांव में घुमाया। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस पीडित बाइक सवार और उसकी दादी को थाने ले आई। जहां पीडित की तहरीर पर पुलिस ने आरोपितों पर मुकदमा दर्ज कर दो को हिरासत में ले लिया है। 

loksabha election banner

निगोही क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले युवक ने बताया कि वह अपनी दादी को दवा दिलाने बिलंदपुर गांव आया था। वहां से वापस जाते समय गांव के बाहर पेट्रोल पंप पर बाइक में पेट्रोल डलवाने के लिए मुड़ा तभी बिलंदपुर के ही एक युवक की साइकिल से उसकी बाइक टकरा गई। यह देख पंप के पास दुकानों में मौजूद लोग आ गए और उसको पकड़कर बिलंदपुर गद्दीपुर गांव में एक एजेंसी के पास ले गए।

जहां लात घूंसों से उसकी पिटाई कर दी । उसके बाद नाई को बुलाकर उसका सिर मुंडवा दिया। सिर पर रंग लगाकर वहीं पर लोगों के बीच घुमाया। उसकी दादी ने कई बार छोड़ने के लिए कहा, लेकिन आरोपितों ने नहीं सुना। किसी ग्रामीण की सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों से पूछताछ की। बाइक सवार व उसकी दादी को थाने ले आई ।

पीडित युवक की तहरीर पर आरोपित सर्वेश, कल्यान, रमेश के अलावा छह अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। नाई रमेश व कल्यान को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। एएसपी अपर्णा गौतम ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया है। जो तमाशबीन बने थे उन्हें भी चिह्न्ति कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.