Move to Jagran APP

बरेली में दुकान से घर लौटे बाइक मैकेनिक की अचानक हो गई मौत, परिवार वालों ने जानिये क्यों किया हंगामा

Bike mechanic died suddenly in home बनाखाने में शुक्रवार शाम को दुकान से घर लौटे बाइक मैकेनिक आफताब उर्फ गुड्डू के अचानक उल्टियां होने लगीं। सीने में बेहताशा दर्द उठा। आनन-फानन में उन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Sat, 19 Jun 2021 04:50 PM (IST)Updated: Sat, 19 Jun 2021 04:50 PM (IST)
बरेली में दुकान से घर लौटे बाइक मैकेनिक की अचानक हो गई मौत, परिवार वालों ने जानिये क्यों किया हंगामा
100 गज के मकान बंटवारे को लेकर है विवाद, मृतक की पत्नी ने जेठानी व अन्य पर लगाए आरोप।

बरेली, जेएनएन। Bike mechanic died suddenly in home : बनाखाने में शुक्रवार शाम को दुकान से घर लौटे बाइक मैकेनिक आफताब उर्फ गुड्डू के अचानक उल्टियां होने लगीं। सीने में बेहताशा दर्द उठा। आनन-फानन में उन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। मौत की सूचना मिलते ही स्वजनों ने घर पर हंगामा शुरू कर दिया। आरोप है कि जमीन बंटवारे के विवाद में उन्हें जान से मारने की धमकी दी जा रही थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मौत का कारण हार्टअटैक मान रही है।

prime article banner

मृतक आफताब उर्फ गुड्डू बानाखाना खोया गली के रहने वाले थे। पत्नी गदाला परवीन के मुताबिक, उनके पति आठ भाई थे जिनमें वकील व जमील की मौत हो गई है। मकान का बंटवारा हो चुका था। वकील की मौत के बाद उनकी पत्नी शन्ना सौ गज मकान बंटवारे को लेकर आय दिन विवाद करती। जबकि पति उनसे उस हिस्से के बदले रकम देने की बात कह रहे थे। इसी बात पर 25 मई को शन्ना के बेटे फजील, आमिर, देवर छोटू व जावेद ने मिलकर पति व उनके संग मारपीट की। जान से मारने की धमकी दी। इस पर प्रेमनगर थाने में शन्ना के बेटे आमिर, फजील के साथ जावेद के खिलाफ प्रेमनगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया। आरोप है कि मुकदमा दर्ज करने के बाद प्रेमनगर पुलिस ने आरोपितों पर कोई कार्रवाई नहीं की। इसी के चलते आरोपितों का मन बढ़ गया और आय दिन उनके पति को जान से मारने की धमकी दी जाने लगी।

जावेद पुलिस का मुखबिर...इसलिए आरोपितों पर नहीं हुई कार्रवाई : मृतक की पत्नी गदाला परवीन ने बताया कि आरोपित जावेद पुलिस का मुखबिर है। उसी के चलते पुलिस ने किसी पर कार्रवाई नहीं की। आरोप है इसी के चलते शुक्रवार को नवाब और गुड्डू आफताब की दुकान पर पहुंचे और उन्हें जान से मारने की धमकी देते हुए दौड़ा लिया। जैसे-तैसे वह भागकर घर पहुंचे। आरोप है कि इसी के चलते आफताब की मौत हुई है। आफताब की मौत के बाद एकजुट हुई भीड़ पुलिस से इस कदर नाराज थी कि पुलिस के खिलाफ एक सुर में सभी ने आवाज उठाई।

पोस्टमार्टम से स्वजनों ने कर दिया था इन्कार, मनाने पर हुए राजी : आफताब की मौत के बाद पुलिस ने शव के पोस्टमार्टम के लिए कहा लेकिन, स्वजन राजी नहीं हुए। लंबी जद्दाेजहद के बाद स्वजन माने तो पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।इंस्पेक्टर शितांशु शर्मा ने बताया कि प्रथमदृष्ट्या युवक की हार्टअटैक से मौत की बात प्रतीत हो रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK