बरेली, जेएनएन। रामपुर रोड पर इन दिनों बाइक सवार लुटेरों का आतंक है। इस रोड़ पर आप चल रहे हैैं तो सावधान हो जाइए क्योंकि मोबाइल लुटेरे लगातार घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं जबकि पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है।  बीते दस दिनों में बाइक सवार लुटेरे आधा दर्जन से ज्यादा मोबाइल लूट की घटनाओं को अंजाम दे चुके है। पुलिस को हाइवे पर हो रही इन घटनाओं की जानकारी भी है। कार्रवाई करने के बजाय मोबाइल की शिकायत करने वाले पीडि़तो को ही थाने से रही है। दस दिन के अंदर आधा दर्जन से ज्यादा लोगों के मोबाइल लुटेरे उड़ा चुके हैैं। यह बाइक से तेजी रफ्तार से आते हैैं और बात करते हुए लोगों के मोबाइल पर झपट्टा मारकर रफूचक्कर हो जाते हैैं। ताजा मामला सोमवार रात का है। सुपीरियर इंडस्ट्रीज में काम करने वाले अभिनंदन शुक्ला फैक्ट्री से निकलकर पैदल अपने घर की ओर जा रहे थे। इसी दौरान पांडे ढाबे के पास आए बाइक सवार दो लुटेरे मोबाइल पर झपट्टा मारकर फतेहगंज पश्चिमी की ओर फरार हो गए। पीडि़त चीखता चिल्लाता रह गया लेकिन पलक झपकते ही लुटेरे गायब हो गए। थाने में जब वह शिकायत करने गए तो पुलिस लुटेरों को ढ़ूढने की बजाय पीडि़त  मोबाइल गिरने की तहरीर लेकर मामले को निपटा दिया।

पहले भी हो चुकी है घटनाएं 

    कॉलेज से लौट रही बीएससी की छात्रा प्रेरणा शर्मा का मोबाइल भी बाइक सवार लुटेरे छीन लिया था। छात्रा शिकायत लेकर थाने पहुंची तो उसे वहां से टरका दिया गया था।

 पिंक सिटी बनाने वाले प्रखर मिश्रा का मोबाइल भी बाइक सवार चोर रामपुर रोड से ले उड़े थे। वह घरेलू सामान लेकर दुकान से वापस लौट रहे थे।

  सर्वोदय नगर के रहने वाले सौरव कुमार का मोबाइल भी लुटेरे लेकर रफूचक्कर हो गए थे। उन्हेंं भी थाने से टरका दिया गया था। 

  वर्जन 

 सभी मामले को दिखाया जाएगा। लुटेरों पर शिकंजा कसा जाएगा और चोरी की घटनाओं को हर हाल मेें रोका जाएगा।  

बच्चू सिंह, 

इंस्पेक्टर, सीबीगंज

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस