बरेली, जेएनएन। कथित पत्रकार ने इज्जतनगर की महिला से एसएसपी से काम कराने के बहाने पांच हजार रुपये ऐंठ लिए। शनिवार को एसएसपी कार्यालय के बाहर आरोपितों से महिला का सामना हुआ तो वह सवाल कर बैठी। आरोपित पैसे लेने से मुकरने लगे तो महिला ने उनकी चप्पलों से पिटाई की। कोतवाली पुलिस ने तीनों आरोपित शंकर, अवधेश व गुलाम मास्टर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर शंकर को हिरासत में ले लिया।

इज्जतनगर के रहपुरा चौधरी निवासी फरजाना ने बताया कि पहले पति से उसका विवाद चल रहा है। शुक्रवार को वह इसकी शिकायत लेकर एसएसपी कार्यालय पहुंची थी। वहां तीनों कथित पत्रकारों ने उसे रोककर समस्या पूछी और महिला से प्रार्थना पत्र ले लिया। खुद को पत्रकार बताते हुए जल्द कार्रवाई कराने की बात कही। इसके बाद आरोपितों ने उसे फोन किया और उसके घर पहुंच गए।

शिकायत का झांसा देकर फरजाना के पति से पांच हजार रुपये ले लिए। महिला को जानकारी हुई तो जिस नंबर से उसके पास फोन आया था, उस पर फोन किया। उधर से रांग नंबर बताकर फोन काट दिया गया। शनिवार दोपहर महिला फिर एसएसपी कार्यालय पहुंची तो बाहर ही तीनों से सामना हो गया। महिला ने पैसे मांगे तो तीनों मुकरने लगे। इसके बाद महिला ने चप्पल निकालकर तीनों की पिटाई शुरू कर दी।

कोतवाली पुलिस ने आरोपित शंकर को हिरासत में ले लिया गया जबकि अवधेश व गुलाम मास्टर फरार हो गए। बंद है अनाउसमेंट तो चालू है उगाही एसएसपी कार्यालय में लाउडस्पीकर से पीड़ितों को आगाह किया जाता है कि काम के बदले किसी को पैसे न दें। बावजूद इसके लोग झांसे में आ जाते हैं। बीते काफी दिनों से अनाउसमेंट बंद होने से उगाही का खेल चरम पर है।

कार्यालय में बिना मतलब भीड़ लगाने वालों के खिलाफ अभियान चलाकर उन्हें बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप