बरेली, जेएनएन। Truck Cleaner Murder Case : सीबीगंज में दो हफ्ते से गायब ट्रक क्लीनर की हत्या के मामले में पुलिस भले ही फरार आरोपितो कों गिरफ्तार नहीं कर पाई हो। लेकिन हत्याकांड के मुख्य आरोपित ने थाने पहुंचकर आत्मसमर्पण (सरेंडर) कर दिया। पुलिस ने कागजी कार्रवाई कर उसे जेल भेज दिया है जबकि अन्य की तलाश जारी है।

दो हफ्ते से गायब सरनिया गांव के रहने वाले ट्रक क्लीनर इकबाल उर्फ बाला की हत्या कर दी गई थी। जिसका शव ईद के दिन सुनराशि गांव में पुल के नीचे तालाब में पड़ा लिया था। पुलिस ने मृतक की भाई सलीम की तहरीर पर इरफान उर्फ फंटी समेत छह आरोपितों के खिलाफ हत्या समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज करा था।

हत्या के तीन दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस किसी भी आरोपित को गिरफ्तार नहीं कर पाई थी। बताया जाता है कि रविवार सुबह तड़के ट्रक क्लीनर हत्याकांड का मुख्य आरोपित इरफान उर्फ फंटी निवासी तिलियापुर ने थाने पहुंचकर आत्मसमर्पण कर दिया। पुलिस ने उसे लिखा पढ़ी कर उसे जेल भेज दिया है।

अन्य आरोपित भी है सफेदपोश नेताओं के संरक्षण में

थाना पुलिस ट्रक क्लीनर की हत्या के बाद से सभी छह आरोपित अपने घरों से फरार है।बताया जा रहा है हत्याकांड के कई आरोपित सफ़ेद पोश नेताओं के संरक्षण में है और मुख्य आरोपित की तरह सरेंडर करने की तैयारी कर रहे हैं।