बरेली, जेएनएन : बरेली मंडल की कई खबरों ने शनिवार को सुर्खियां बटोरीं। जिनमें डिब्रूगढ़ राजधानी एक्सप्रेस, चाकुओं से गोदकर हत्या, कश्मीरी बंदी, भीड़ ने थाना घेरा, राष्ट्रीय खिलाड़ी दि खबरें सर्वाधिक चर्चा में रहीं। जानिए शाम पांच बजे तक की बरेली की प्रमुख और चर्चित खबरें।

बरेली में रोकी गई डिब्रूगढ़ राजधानी एक्सप्रेस, बोगी के पहिये से निकली चिंगारी
डिब्रूगढ़ से नई दिल्ली जा रही राजधानी एक्सप्रेस को शनिवारी सुबह बरेली में रोका गया। डिब्रूगढ़ राजधानी एक्सप्रेस में बरेली रेलवे स्टेशन के बाद इंजन से पीछे चौथी बोगी के पहियों में चिंगारी निकलने लगी। जब लोगों ने देखा तो चालक को सूचना दी। करीब एक घंटे तक ट्रेन निबडिया गांव के पास खड़ी रही। चालक ने मशक्कत करने के बाद ट्रेन के ब्रेक को ठीक किया। इसके बाद ट्रेन को रवाना किया गया।
इस लिंक पर क्लिक कर पढ़े पूरी खबर www.jagran.com/uttar-pradesh/bareilly-city-dibrugarh-rajdhani-express-stopped-in-bareilly-due-to-sparking-in-wheels-of-coach-19477283.html 

दिनदहाड़े अधेड़ की चाकुओं से गोदकर हत्या
चौपुला रोड स्थित दीपमाला अस्पताल के बगल में रहने वाला पवन, पत्नी की मौत के बाद 3 बच्चों के साथ रहता था। 15 दिन पहले गंगापुर में रहने वाला भांजा गुड्डू उसके यहां किराए पर रहने आया। शनिवार सुबह गुड्डू छत पर शराब पी रहा था। पवन से शराब पीने का विरोध किया तो गुड्डू ने उसे चाकुओं से गोद दिया। परिजन पवन को लेकर अस्पताल पहुंचे, इससे पहले ही उसने दम तोड़ दिया।
इस लिंक पर क्लिक कर पढ़े पूरी खबर www.jagran.com/uttar-pradesh/bareilly-city-day-to-day-middle-aged-man-was-kill-with-a-knife-bareilly-news-19477407.html

जम्मू-कश्मीर की जेल से बरेली शिफ्ट किए 20 बंदी
जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने के बाद से विशेष एहतियात बरती जा रही है। वहां की जेल में बंद 20 बंदियों को विशेष हवाई जहाज से उन्हें बरेली के त्रिशूल एयरबेस लाया गया। इसके बाद सभी बंदियो को पुलिस की बंद गाड़ी में बैठाकर सैदपुर कुर्मियान स्थित जिला जेल लाया गया। अब बरेली की जिला जेल उत्तर प्रदेश के हाई रिस्क जोन में शामिल हो गई है।
इस
लिंक पर क्लिक कर पढ़े पूरी खबर www.jagran.com/uttar-pradesh/bareilly-city-20-detainees-shifted-from-jammu-and-kashmir-to-bareilly-19477249.html

शाहजहांपुर में भीड़ ने थाने घेरा, पुलिस ने फटकारी लाठियां
शाहजहांपुर के निगोही की एक युवती को शुक्रवार को फैजान भगाकर ले गया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के तीन दिन बाद भी युवती बरामद नहीं किया। शनिवार को युवती के परिजनों ने थाने का घेराव करते हुए जाम लगाने की कोशिश की। इस दौरान एक दारोगा ने एक युवक को पीटकर थाने में बंद कर दिया जिससे गुस्साई भीड़ फिर से हंगामा करने लगी। पुलिस ने युवक को छोड़ा तब लोग शांत हुए।
इस
लिंक पर क्लिक कर पढ़े पूरी खबर www.jagran.com/uttar-pradesh/bareilly-city-crowd-surrounded-the-police-station-in-shahjahanpur-then-police-crack-the-stick-shahjahanpur-news-19477380.html

कुलपति का पुतला फूंककर आग पर लेटी राष्ट्रीय खिलाड़ी
एमजेपी रुहेलखंड विश्वविद्यालय में बीपीएड की छात्राएं कैंपस के मुख्य द्वार पर ताला जड़कर धरने पर बैठी थीं। इसी बीच शाम को रिजल्ट घोषित कर दिया। इसमें 21 विद्यार्थियों के विरुद्ध यूएफएम की कार्रवाई करते हुए रिजल्ट रोक दिया गया। आक्रोशित छात्र-छात्राओं ने कुलपति का पुतला फूंका। कार्रवाई से आहत भारतीय विश्वविद्यालय संघ की ऑल इंडिया इंटर यूनिवर्सिटी टूर्नामेंट खेल चुकीं ख्याति समेत अन्य छात्राओं ने आग पर लेटकर आत्मदाह का प्रयास किया।
इस
लिंक पर क्लिक कर पढ़े पूरी खबर : www.jagran.com/uttar-pradesh/bareilly-city-national-player-19477394.html 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Abhishek Pandey

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस