Move to Jagran APP

Bareilly Top News: सिर्फ एक क्लिक पर पढ़‍िए बरेली व आसपास की बड़ी खबरें जो दिनभर रहीं सुर्खियों में

Bareilly Top News मुख्य अग्निशमन अधिकारी को पत्र देकर मामले की जांच कराकर कार्रवाई करने की मांग की है। जलालाबाद फायर स्टेशन के इंचार्ज विश्वास मलिक के खिलाफ उनके अधीनस्थ रिक्रूट व फायरमैनों ने मुख्य अग्निशमन अधिकारी रेहान अली को पत्र दिया है।

By Vivek BajpaiEdited By: Published: Fri, 27 May 2022 05:58 PM (IST)Updated: Fri, 27 May 2022 05:58 PM (IST)
Bareilly Top News: सिर्फ एक क्लिक पर पढ़‍िए बरेली व आसपास की बड़ी खबरें जो दिनभर रहीं सुर्खियों में
बरेली व आसपास की आज की बड़ी खबरें

Shahjhanpur News: साहब! फायर स्टेशन इंचार्ज साफ करवाते हैं शौचालय और जूठे बर्तन, फायरमैनों ने दी आत्‍मदाह की चेतावनी, पत्र वायरल: फायर स्टेशन इंचार्ज पर उनके अधीनस्थ रिक्रूट व फायरमैनों ने शौचालय, बर्तन साफ करने व नहाने के लिए पानी भरवाने का आरोप लगाया है। जिससे आहत होकर रिक्रूट व फायरमैनों ने सामूहिक रूप से आत्मदाह करने की चेतावनी दी है। मुख्य अग्निशमन अधिकारी को पत्र देकर मामले की जांच कराकर कार्रवाई करने की मांग की है। जलालाबाद फायर स्टेशन के इंचार्ज विश्वास मलिक के खिलाफ उनके अधीनस्थ रिक्रूट व फायरमैनों ने मुख्य अग्निशमन अधिकारी रेहान अली को पत्र दिया है। जिसमे आरोप लगाया कि फायर स्टेशन इंचार्ज काफी दिनों से अपने व्यक्तिगत कार्य दबाव बनाकर करा रहे हैं। साथ ही शौचालय, जूठे बर्तन साफ कराते हैं। इन्कार करने पर अभद्र व्यवहार करते हुए तस्करा डालने की धमकी देते हैं।

loksabha election banner

Pilibhit News: टहलने निकलीं तीन महिलाओं को डंपर ने कुचला, दो की मौके पर ही मौत और एक की हालत गंभीर: बीसलपुर के गांव परसिया में शुक्रवार को सुबह हाईवे पर टहलने निकलीं तीन महिलाओं को तेज रफ्तार डंपर ने कुचल दिया। इससे दो महिलाओं की मृत्यु हो गई तथा तीसरी महिला गंभीर रूप से घायल है। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दुर्घटना के बाद चालक डंपर लेकर फरार हो गया। गांव निवासी दीनानाथ की पत्नी मुन्नी देवी तथा धर्मपाल की पत्नी निर्मला देवी के अलावा मंगेश की पत्नी सोमवती रोज की भांति सुबह को टहलने के लिए निकली थीं। बीसलपुर-पीलीभीत हाईवे पर वे सड़क किनारे टहल रही थीं। इसी दौरान पीलीभीत की ओर से तेज गति से आ रहे एक डंपर ने तीनों महिलाओं को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे निर्मला देवी को टक्कर लगने से मौके पर ही उनकी मृत्यु हो गई जबकि मुन्नी देवी डंपर में फंसकर करीब 50 मीटर तक घिसटती चली गईं।

सपा विधायक अताउर रहमान बने विधानसभा कार्य मंत्रणा समिति के सदस्‍य, सपा अध्‍यक्ष के करी‍ब दिखे शहजिल: लंबे समय बाद गुरुवार को सपा के स्थानीय खेमे के लिए राहत भरी खबर रही। बहेड़ी विधायक अताउर रहमान पर प्रदेश नेतृत्व ने भरोसा जताते हुए उन्हें विधानसभा कार्य मंत्रणा समिति का सदस्य बनाया। गठित की गई समिति में अताउर के साथ सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव, लालजी वर्मा, रविदास मेहरोत्रा शामिल हैं। इधर, पार्टी से दूरी बनाने को लेकर चर्चा में चल रहे भोजीपुरा विधायक शहजिल इस्लाम भी अखिलेश यादव के करीब देखे गए। विधानसभा कार्य मंत्रणा समिति सदन संचालन के दौरान पेश होने वाले बिंदुओं का चयन करती है। समिति के सदस्यों के निर्देशन में पूरी रुपरेखा तैयार होती है। इसी के बाद तय योजना के अनुसार संबंधित बिंदुओं पर पार्टी संबंधित मुद्दे उठाती है।

Badaun News: अवैध संबंधों के चलते गला काटकर कर दी थी हत्‍या, कोर्ट ने दोषी को दी उम्रकैद की सजा: नाजायज संबंधों में अपहरण कर गला काटकर हत्या करने के मामले में अपर सत्र न्यायाधीश त्वरित न्यायालय सारिका गोयल ने आरोप सिद्ध होने पर आरोपित को आजीवन कारावास समेत 35 हजार रुपये जुर्माने की सजा सुनाई है। अभियोजन पक्ष के अनुसार सम्भल जिले के थाना रजपुरा क्षेत्र के गांव भैसरोली निवासी मूगली ने 13 अक्टूबर 2003 को थाने में तहरीर दी। अवगत कराया कि उसके लड़के भोजराज के नाजायज संबंध एक महिला से थे। महिला के परिवारिक रिश्ते के बनवारी ग्राम सकरपुर थाना हयातनगर जिला मुरादाबाद हाल निवासी भैसरोली थाना रजपुरा उसके गांव के प्रेमपाल काछी के साथ मिलकर 12 अक्टूबर 2003 की शाम भोजराज को अपने साथ ले गए। जब काफी देर तक भोजराज घर नहीं आया तो उसकी तलाश की, बाद में उसकी सिर कटी खून से लथपथ लाश पोशाकी के खेत में पड़ी मिली, जिसका सिर गायब था।

Bareilly News: पत्‍नी के हत्‍यारे को सजा-ए-मौत, छुरे के वार से आंतेंं निकल आई थीं बाहर और टूट गई थीं पसलियां: पत्नी की दिल दहला देने वाली हत्या करने के आरोप में स्पेशल कोर्ट ने गुरुवार को दोषी पति को फांसी की सजा सुनाई है। फास्क ट्रैक कोर्ट के जज निर्दोष कुमार ने यह सजा सुनाई। घटना वर्ष 2017 में बिथरी चैनपुर की है। सितारा बेगम चार-पांच माह से अपने मायके बिथरी चैनपुर में रह रही थी। उसका पति रफीक उर्फ पप्पू से झगड़ा चल रहा था। मृतक अपने बेटे शोएब को लेकर कस्बा नवाबगंज के वार्ड नंबर-2 मोहल्ला कुम्हरा से अपने मायके आ गई थी। रमजान का महीना था। सितारा बेगम अपनी भांजी मुस्कान के साथ इफ्तार के लिए खाना तैयार कर रही थी। रफीक भी अपनी ससुराल आ धमका। शोएब को अपने साथ ले जाने लगा। सितारा बेगम ने इसका विरोध किया। तभी आरोपित तेजधार छुरा पैंट से निकालकर पत्नी पर टूट पड़ा। ताबड़तोड़ वार से मृतका का पेट फट गया। आतें बाहर आ गईं और उसकी मौत हो गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.