Move to Jagran APP

Bareilly Top News : सिर्फ एक क्लिक पर पढ़‍िए बरेली व आसपास की बड़ी खबरें जो दिनभर रहीं सुर्खियों में

Bareilly Top News स्वजन गंभीर अवस्था में राजकीय मेडिकल कालेज लेकर पहुंचे जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। राजकीय मेडिकल कालेज में इलाज के दौरान उनका किसी ने वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया।

By Vivek BajpaiEdited By: Published: Wed, 25 May 2022 05:32 PM (IST)Updated: Wed, 25 May 2022 05:32 PM (IST)
Bareilly Top News : सिर्फ एक क्लिक पर पढ़‍िए बरेली व आसपास की बड़ी खबरें जो दिनभर रहीं सुर्खियों में
बरेली व आसपास की आज की बड़ी खबरें

Shahjhanpur News: शाहजहांपुर से बड़ी खबर, महिला भाजपा नेता ने जहर खाकर दी जान, वायरल हुआ वीडियाे : भाजपा महिला मोर्चा की कार्यकारिणी सदस्य एवं राष्ट्रीय गोरक्षा दल की सक्रिय सदस्य ममता तिवारी ने बुधवार को जहरीला पदार्थ खाकर जान दे दी। उनका इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमे वह एक युवक व एक महिला पर मारपीट करने का आरोप लगा रही है। सदर थाना क्षेत्र के कटिया टोला महिला निवासी ममता तिवारी ने बुधवार सुबह घर में जहरीला पदार्थ खा लिया। स्वजन गंभीर अवस्था में राजकीय मेडिकल कालेज लेकर पहुंचे जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। राजकीय मेडिकल कालेज में इलाज के दौरान उनका किसी ने वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया।

loksabha election banner

Bareilly University: बरेली में नकल करते पकड़ी गई बीएएमएस की छात्राएं, प्रवेश पत्र में बना रखी थी शारीरिक संरचना : एमजेपी रुहेलखंड विश्वविद्यालय की बीएएमएस व बीएससी एग्रीकल्चर पाठ्यक्रम की परीक्षा नकलविहीन कराने के लिए विश्वविद्यालय के सचल दल ने मंगलवार को कई केंद्रों का निरीक्षण किया। सचल दल ने बीएएमएस की परीक्षा में दो छात्राओं को नकल करते पकड़ा, जबकि बीएससी एग्रीकल्चर में एक छात्र को नकल करते पकड़ा। रुविवि के मीडिया सेल के मुताबिक मुरादाबाद मंडल के सचल दल प्रभारी डा. राम बाबू सिंह की अगुवाई में सबसे पहले रजा पीजी कालेज रामपुर में छापेमारी की गई। यहां पर परीक्षा से संबंधित व्यवस्थाओं का निरीक्षण करने पर बीएससी एग्रीकल्चर का एक छात्र नकल करते हुए पकड़ा गया। यहां सभी व्यवस्थाएं दुरुस्त मिली। उसके बाद रमाबाई आंबेडकर राजकीय महाविद्यालय गजरौला का औचक निरीक्षण किया गया।

Bareilly News : बरेली के जिला जेल में बंदी ने की खुदकुशी, अंगौछे से लटका मिला शव, पहुंची फील्ड यूनिट: बरेली की जिला जेल में पाक्सो एक्ट के मामले में सजा काट रहे एक बंदी ने बुधवार को खुदकुशी कर ली। उसका शव बैरक में फंदे से लटकते मिला। सूचना पर मौके पर पहुंची फील्ड यूनिट जहां साक्ष्य एकत्रित कर रही है। वहीं पुलिस भी जेल प्रशासन से जानकारी ले रही है । प्रेमनगर थाना क्षेत्र के भूड़ जोशी मोहल्ले में रहने वाला अभिषेक शर्मा जिला कारागार में पॉक्सो एक्ट के मामले में सजा काट रहा था।आज सुबह जेल की खाली बैरक में उसका शव अंगौछे से लटका दिखा। जिसकी जानकारी जेल में बंद कैदियों ने जेल प्रशासन को दी। जिस पर जेल प्रशासन ने मौके पर जाकर स्थिति देखी। इसके बाद जेल प्रशासन की ओर से बिथरी पुलिस को जानकारी दी गई। जिस पर फील्ड यूनिट सहित बिथरी पुलिस जेल की बैरक में पहुंच गई है। जहां उन्होंने साक्ष्य एकत्रित करने सहित अन्य कार्रवाई शुरु कर दी है।

Bareilly News: भारतीय दूतावास ने समझा बरेली की मां का दर्द, दो माह बाद आया बेटे का शव, पढ़िए खास रिपोर्ट: पिछले दो माह से अपन कलेजे के टुकड़े का शव देखने के लिए तड़प रही बरेली की मां का दर्द भारतीय दूतावास ने समझा। सात समंदर पार से बेटे के शव को मंगवाने के लिए दर-दर भटक रही मां की इच्छा पूरी कर दी। उसने दो माह से फ्रीजर में रखे बेटे के शव को भारत मंगवा दिया है। जिसके बाद मां की बेटे का शव देखने की इच्छा पूरी हो सकेगी। बेटे के शव के लिए तड़प रही ये दर्द भर दास्तां उत्तर प्रदेश के बरेली में रहने वाली मीना की है। जिसका बेटा अपनी मां की तकलीफें दूर करने के लिए सउदी गया था।

Bareilly News: बरेली में वारंट हजम कर गई भोजीपुरा पुलिस, छह साल से न्याय के लिए भटक रहा पीड़ित: प्रदेश सरकार कानून व्यवस्था पर सख्त है। फिर भी पुलिस की कार्यशैली है जो सुधरने का नाम नहीं ले रही। पुलिस की हद दर्जे की लापरवाही से जुड़ा मंगलवार को एक मामला स्पेशल कोर्ट में सामने आया। जहां भोजीपुरा पुलिस की करतूतों के चलते एक पीड़ित को बीते छह वर्षों से इंसाफ नहीं मिल पा रहा। अदालत के आदेशों को हवा में उड़ाना अब इंस्पेक्टर भोजीपुरा को महंगा पड़ने वाला है। कोर्ट ने इंस्पेक्टर पर केस दर्ज करने की चेतावनी दी है। भोजीपुरा के सैदपुर चुन्नीलाल निवासी दन्ने खां के विरुद्ध वर्ष 2016 से प्रेमनगर से संबंधित मुकदमा विचाराधीन है। स्पेशल कोर्ट वर्ष 2017 से लगातार गिरफ्तारी वारंट भेज रही है लेकिन, भोजीपुरा पुलिस के सिर पर जूं नहीं रेंग रही।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.