Move to Jagran APP

Bareilly Top News : सिर्फ एक क्लिक कीजिए और पढिए बरेली की दिन भर सुर्खियों में रहने वाली बड़ी खबरें

Bareilly Top News चुनाव से पहले बरेली में गिरा बड़ा विकेट शहला ताहिर पर क्यों गर्माई सियासत। बुलडोजर के डर से प्रदेश से भागे बरेली रेंज के 499 बदमाश पढिए आपरेशन दस्तक की रिपाेर्ट। बरेली के बानखाने में पति ने पत्नी की चाकू से गोदकर की हत्या फैली सनसनी।

By Ravi MishraEdited By: Published: Thu, 19 May 2022 06:11 PM (IST)Updated: Thu, 19 May 2022 06:11 PM (IST)
Bareilly Top News : सिर्फ एक क्लिक कीजिए और पढिए बरेली की दिन भर सुर्खियों में रहने वाली बड़ी खबरें
Bareilly Top News : सिर्फ एक क्लिक कीजिए और पढिए बरेली की दिन भर सुर्खियों में रहने वाली बड़ी खबरें

बरेली, जेएनएन। Bareilly Top News : 

loksabha election banner

निकाय चुनाव से पहले बरेली में गिरा बड़ा विकेट, शहला ताहिर पर क्यों गर्माई सियासत

नवाबगंज नगर पालिका परिषद की अध्यक्ष शहला ताहिर को पद से हटाया जाना भाजपा की बड़ी जीत मानी जा रही है। निकाय चुनाव से ठीक छह महीने पहले भाजपा ने नवाबगंज में बड़ा विकेट गिरा दिया है। इसके लिए पिछले तीन साल से चेयरमैन की घेराबंदी की जा रही थी। जिसके बाद राजनीतिक गलियारों में हलचल बढ़ गई है।शहला ताहिर ने सियासी मैदान में अच्छी पैठ बना रखी है।

बुलडोजर के डर से प्रदेश से भागे बरेली रेंज के 499 बदमाश, पढिए 'आपरेशन दस्तक' की रिपाेर्ट

योगी 1.0 के बाद 2.0 सरकार में अपराधियों पर कमरतोड़ कार्रवाई हो रही हैं। कानून व बुलडोजर के डर से अपराधी क्षमा की भीख मांगते हुए सरेंडर कर रहे हैं। इसी बीच रेंज के चारों जनपदों में चला विशेष अभियान आपरेशन दस्तक में चौकाने वाली रिपोर्ट सामने आई है। पता चला कि रेंज के 499 बदमाश प्रदेश से पलायन कर गए हैं जबकि 776 बदमाश सलाखों के पीछे हैं। 3663 जमानत पर हैं। इन सभी की पुलिस ने कुंडली तैयार कर ली है।

बरेली के बानखाने में पति ने पत्नी की चाकू से गोदकर की हत्या, फैली सनसनी

यूपी के बरेली में आपसी विवाद के चलते पति के बेरहमी से पत्नी की हत्या करने का मामला सामने आया है। हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद जहां आरोपित मौके से फरार हो गया। वहीं पुलिस को पत्नी का शव लहुलुहान हालत में पड़ा मिला है। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल तो घटना के पीछे आपसी विवाद बताया जा रहा है। हालांकि पुलिस मामले में परिजनों से पूछताछ कर रही है।

मंडी चौकी की करतूत पर इंस्पेक्टर काे मिली सजा, पढिए बरेली मंडल का ये चर्चित मामला

बरेली मंडल के बदायूं में 23 अप्रैल को एक आगजनी की घटना से शुरू हुआ मामला पुलिस कर्मियों की लापरवाही और एकतरफा कार्रवाई का निकला। जिसकी वजह से मामला उस अंजाम पर पहुंच गया, जिसने बदायूं को कुछ देर के लिए प्रदेश भर में चर्चा में ला दिया। किसान के आत्मदाह की कोशिश के बाद पांच पुलिस कर्मियों पर निलंबन की कार्रवाई भी हो गई और विभागीय जांच भी शुरू हो गई। लेकिन अगर मंडी चौकी के पुलिस कर्मी सही ढंग से इस मामले की जांच करते तो पहले ही दिन मामले को बढ़ने से रोका जा सकता था।

ओएमआर शीट रिजेक्ट होने से बचाएगी यूपी बीएड संयुक्त प्रवेश परीक्षा की बुकलेट

आपकी जरा सी लापरवाही से ओएमआर शीट रिजेक्ट हो सकती है।लेकिन यूपी बीएड सयुक्त प्रवेश परीक्षा 2022 की बुकलेट आपकी ओएमआर शीट को रिजेक्ट होने से बचा सकती है।अब आपके मन में यह सवाल उठ रहा होगा कि बुकलेट कैसे ओएमआर शीट को रिजेक्ट होने से बचा सकती है? आपके मन में उठने वाले इस सवाल का जवाब यूपी बीएड संयुक्त प्रवेश परीक्षा के राज्य समन्वयक प्रो पीबी सिंह दे सकते है।उनके अनुसार छात्रों को इसके लिए परीक्षा से पहले कुछ समय देना होगा।जिससे उनकी ओएमआर शीट रिजेक्ट होने से बच सकेगी।

कौन है लखनऊ का हरपाल सिंह, जिसकी शिकायत बन गई बरेली जीआरपी के लिए सिरदर्द

लखनऊ के हरपाल सिंह ने शिकायत क्या दर्ज कराई? उनकी शिकायत बरेली जीआरपी के लिए सिरदर्द बन गई।शिकायत के बाद जीआरपी ने जहां आइआरसीटीसी से जानकारी मांगी है, वहीं वह शिकायत कर्ता से भी जानकारी ले रही है।अब आप सोच रहे होंगे कि ये हरपाल सिंह कौन है? और उन्होंने ऐसी क्या शिकायत कर रखी है? जिससे जीआरपी परेशान है? आइए हम बताते है आपको जीआरपी की परेशानी की वजह। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.