Move to Jagran APP

Bareilly Top News : सिर्फ एक क्लिक कीजिए और पढिए बरेली की दिन भर सुर्खियों में रहने वाली बड़ी खबरें

Bareilly Top News Pilibhit Gang Misdeed पीलीभीत में चींखने पर घबराए सामूहिक दुष्कर्म के आरोपित खोला दरवाजा भागी छात्रा ओवैसी के बयान पर भड़के बरेली के मौलाना बोले- सबसे ज्यादा भारत में सुरक्षित मुसलमान प्रापर्टी डीलर ने 50 हजार में सुपारी किलर से कराई थी जीशान की हत्या

By Ravi MishraEdited By: Published: Sun, 14 Aug 2022 06:04 PM (IST)Updated: Sun, 14 Aug 2022 06:04 PM (IST)
Bareilly Top News : सिर्फ एक क्लिक कीजिए और पढिए बरेली की दिन भर सुर्खियों में रहने वाली बड़ी खबरें
Bareilly Top News : सिर्फ एक क्लिक कीजिए और पढिए बरेली की दिन भर सुर्खियों में रहने वाली बड़ी खबरें

बरेली, जागरण संवाददाता। Bareilly Top News :

loksabha election banner

Pilibhit Gang Misdeed: पीलीभीत में चींखने पर घबराए सामूहिक दुष्कर्म के आरोपित, खोला दरवाजा, भागी छात्रा

Gang Misdeed in Pilibhit : पीलीभीत में ट्यूशन पढ़ने जा रही नाबालिग छात्रा (Minor Student) को दो युवकों ने पकड़ कर घर के अंदर खींच लिया। जिसके बाद आरोपित छात्रा को धमकाते हुए उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म (Gang Molestation) की वारदात को अंजाम देने लगे। लेकिन छात्रा के चीखने पर आरोपित घबराए गए और उन्होंने दरवाजा खोल दिया। जिसके बाद छात्रा वहां से भाग कर अपने घर आ गई।

Bareilly News: ओवैसी के बयान पर भड़के बरेली के मौलाना, बोले- सबसे ज्यादा भारत में सुरक्षित मुसलमान

Bareilly Maulana Shahbuddin Statement : देश में मुस्लिमों के असुरक्षित होने के बयान देने पर बरेली के मौलाना शाहबुद्दीन ( Maulana Shahbuddin ) भड़क उठे। उन्होंने एआइएमआइएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) द्वारा दिए गए इस बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने औवेसी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह केवल दिल्ली और हैदराबाद में रहते हैं, उनको बाहरी दुनिया की खबर नहीं है।

ईराक, पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश जाकर देखें जहां मुसलमान सुबह घर से निकलता है तो डर रहता है कि वह शाम को सही सलातम वापस आएगा भी या नहीं। जबकि भारत में मुसलमान सबसे ज्यादा सुरक्षित है।

बरेली के प्रापर्टी डीलर ने 50 हजार में सुपारी किलर से कराई थी गैस एजेंसी संचालक जीशान की हत्या

Bareilly Zeeshan Murder Case Update : गैस एजेंसी संचालक जीशान अख्तर (Zeeshan Akhtar Murder Case) हत्याकांड में शनिवार को नया मोड़ आ गया। जीशान की पत्नी जोया अख्तर (Zoya Akhtar) व उसका साथी प्रापर्टी डीलर सालिम साबरी (Property Dealer Salim Sabri) ने मिलकर ही हत्या की पटकथा लिखी थी।

50 हजार रुपये में बाकायदा सुपारी दी गई थी। पुलिस ने दो सुपारी किलर को उठा लिया तब चौकाने वाला राजफाश हुआ। दोनों ने वारदात को अंजाम देने की बात स्वीकार की है। पुलिस दोनों से पूछताछ में जुटी है।

बदायूं में पति व देवर का बदला लेने के लिए महिला ने कलेजे के टुकड़े को बनाया हथियार

Badaun Kidnapping Case Update : पति और देवर को जेल भेजने वालों से बदला लेने के लिए एक महिला ने अपने पांच माह के मासूम बच्चे को ही हथियार बना लिया। बुधवार को बच्चे को बरेली स्थित जेठ के घर छोड़ने के बाद महिला ने पुलिस (Badaun Police) को तहरीर दी थी कि पांच लोग उसके बच्चे का अपहरण (Kidnapping in Badaun) कर ले गए हैं। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मासूम की तलाश शुरू की।

बरेली में सपा ने उठाया बड़ा कदम, शहजिल इस्लाम के गढ़ में पूर्व विधायक सुल्तान बेग को सौंपी जिम्मेदारी

Bareilly Samajwadi Party News : बरेली में सदस्यता अभियान के लिए समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) ने बड़े नेताओं व विधायकों को जिम्मेदारियां दी। बहेड़ी से विधायक अताउर रहमान को श्रावस्ती व पूर्व राज्यसभा सांसद वीरपाल सिंह को पीलीभीत का प्रभारी बनाया।

भोजीपुरा से विधायक शहजिल इस्लाम (SP MLA Shahjil Islam) को कोई जिम्मेदारी नहीं दी गई। पार्टी ने इससे आगे बढ़कर एक कदम और उठाया है। शहजिल के गढ़ में पूर्व विधायक सुल्तान बेग काे उतार दिया। साफ है कि मुख्यमंत्री के विरुद्ध विवादित बयान के बाद शहजिल पार्टी से किनारा कर रहे थे। अब पार्टी खुद धीरे-धीरे उन्हें दूर कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.