Move to Jagran APP

पीलीभीत में ढाई सौ ग्राम चरस सहित बरेली का तस्कर गिरफ्तार

सदर कोतवाली पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर घेराबंदी कर एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से ढाई सौ ग्राम चरस बरामद की गई है। सदर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक श्रीकांत द्विवेदी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित छोटेशाह बरेली का निवासी है।

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Tue, 17 Nov 2020 12:35 PM (IST)Updated: Tue, 17 Nov 2020 12:35 PM (IST)
पीलीभीत में ढाई सौ ग्राम चरस सहित बरेली का तस्कर गिरफ्तार
पीलीभीत में ढाई सौ ग्राम चरस सहित बरेली का तस्कर गिरफ्तार

पीलीभीत, जेएनएन। त्योहारी सीजन के मद्देनजर पुलिस अधीक्षक जय प्रकाश के निर्देश पर चलाए जा रहे अभियान के तहत पुलिस ने अलग अलग स्थानों से चरस तथा अवैध शराब सहित तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

prime article banner

सदर कोतवाली पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर घेराबंदी कर एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से ढाई सौ ग्राम चरस बरामद की गई है। सदर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक श्रीकांत द्विवेदी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित छोटेशाह पुत्र सर्फुद्दीन बरेली जिले के नबावगंज थाना क्षेत्र के गांव अख्त्यारपुर का निवासी है। छोटेशाह मादक पदार्थों की तस्करी में लंबे समय से सक्रिय है। आरोपित से तस्करी के नेटवर्क की बाबत पूछताछ की जा रही है। इधर, बिलसंडा थाना पुलिस ने ग्राम सिमरा महीपत निवासी धनपाल पुत्र नंदलाल से बीस लीटर अवैध शराब की है। इसी तरह जहानाबाद थाना पुलिस ने गांव नवादा कलां निवासी हेतराम पुत्र किशनलाल से दस लीटर अवैध शराब बरामद की है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK