बरेली, जेएनएन। Lockdown in Bareilly : कोरोना संक्रमण को लेकर लागू किए गए वीकली लॉकडाउन का पालन कराने के लिए पुलिस ने सख्ती शुरू कर दी है। पंचायत चुनाव मतगणना समाप्ति के बाद अब पुलिसकर्मी वापस लौट आये हैं। जिसके चलते फोर्स की कमी से जूझ रहे अधिकारियों के पास अब कोविड गाइडलाइन का पालन कराने के लिए जिले में पर्याप्त पुलिसकर्मी है।

मंगलवार को सुबह से ही सड़कों पर पुलिस दिखाई पड़ी। इस दौरान जगह-जगह वाहनों की चेकिंग की गई और बिना काम के बाहर घूमने निकलने वालों के खिलाफ सख्ती करते हुए एक-एक हजार के चालान किए गए। इस दौरान शहर से लेकर देहात तक पुलिस ने सख्ती की। किला क्षेत्र में लोगों के घरों से बाहर निकलने की शिकायत पर पुलिस ने कुछ ज्यादा ही सख्ती की। इस दौरान किला चौकी इंचार्ज सनी चौधरी ने हमराहियों के साथ गलियों में भी गश्त करते हुए घूम रहे लोगों को खदेड़कर घरों में भेजा और चेतावनी जारी की।

गलियों में कुछ लोग किराना की दुकान की आड़ में पान मसाला और सिगरेट बेच रहे थे। जिनकी दुकाने पुलिस ने बंद कराकर सख्त हिदायत दी। सुबह से लेकर शाम तक चले चेकिंग अभियान के दौरान पुलिस ने बिना मास्क के 58 लोगों को पकड़ा और सभी का चालान कर उनसे जुर्माना वसूला।