Move to Jagran APP

बरेली में सर्राफ के घर हुई लूट के मामले में एक बदमाश गिरफ्तार, पुलिस जल्द कर सकती है लूटकांड का राजफाश

गांधीपुरम में सर्राफ के घर लूट के मामले में पुलिस ने एक बदमाश को देर रात धर दबोचा है। पुलिस पकड़े गए बदमाश से पूछताछ कर रही है। बताया जाता है कि बदमाश ने वारदात कबूल कर ली है। उसने अपने अन्य साथियों के नाम व पते बताए है।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Wed, 28 Apr 2021 10:07 AM (IST)Updated: Wed, 28 Apr 2021 10:07 AM (IST)
बरेली में सर्राफ के घर हुई लूट के मामले में एक बदमाश गिरफ्तार, पुलिस जल्द कर सकती है लूटकांड का राजफाश
पकड़े गए बदमाश से पूछताछ जारी, अन्य की तलाश मेें दबिश।

बरेली, जेएनएन। गांधीपुरम में सर्राफ के घर लूट के मामले में पुलिस ने एक बदमाश को देर रात धर दबोचा है। पुलिस पकड़े गए बदमाश से पूछताछ कर रही है। बताया जाता है कि बदमाश ने वारदात कबूल कर ली है। उसने अपने अन्य साथियों के नाम व पते बताए है। जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही हैं। हालांकि अभी पुलिस कुछ भी बोलने से कतरा रही है।

loksabha election banner

बताया जाता है कि पुलिस अन्य बदमाशों की गिरफ्तारी के साथ लूट का माल बरामगदी का भी प्रयास कर रही है। जिससे जल्द ही घटना का राजफाश किया जा सके। प्रेमनगर क्षेत्र में बड़ा बाग हनुमान मंदिर के पास गांधीपुरम फेस टू कॉलोनी निवासी मनोज गुप्ता की शेरगढ़ कस्बे में सर्राफ का दुकान है। वह अपने बेटे आशू के साथ 13 अप्रैल को दुकान पर थे। उसी दौरान देर शाम तीन बदमाश पहुंचे और कहा कि वह घर में खराब वाईफाई को ठीक करने आए।

बदमाश घर में घुसे और उनकी पत्नी व दो बच्चों को बंधक बनाकर पिटाई कर घर में रखे रुपये व लाखों के जेवर लूट लिए थे। इसी दौरान कोचिंग से उनकी दूसरी बेटी आशी आई तो उसने गेट के अंदर अंजान युवक को देखा। शक होने पर उसने शोर मचाया तो बदमाश भाग निकले थे। हालांकि भागते हुए बदमाश सीसीटीवी में कैद हो गए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.