Move to Jagran APP

गो-हत्या के खिलाफ बरेली पुलिस का एक्शन मोड ऑन, दो गिरोह पर गैंगस्टर, तीन सदस्य गिरफ्तार

Bareilly Police Action Mode बरेली में गोहत्या के शोर के बाद अब पुलिस एक्शन मोड में है। डीएम की अनुमति मिलते ही इज्जतनगर पुलिस ने दो गो-तस्करों के गिरोह पर गैंगस्टर की कार्रवाई की। फिर तीन को गिरफ्तार कर लिया।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Fri, 23 Sep 2022 08:03 PM (IST)Updated: Fri, 23 Sep 2022 08:03 PM (IST)
गो-हत्या के खिलाफ बरेली पुलिस का एक्शन मोड ऑन, दो गिरोह पर गैंगस्टर, तीन सदस्य गिरफ्तार
Bareilly Police Action Mode : अवैध गतिविधियों से बनाई संपत्ति, अन्य की धरपकड़ में भी जुटी पुलिस

जागरण संवाददाता, बरेली। Bareilly Police Action Mode : बरेली में गोहत्या के शोर के बाद अब पुलिस एक्शन मोड में है। डीएम की अनुमति मिलते ही इज्जतनगर पुलिस ने दो गो-तस्करों के गिरोह पर गैंगस्टर की कार्रवाई की। फिर तीन को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित कलवे हसन, बुद्दी उर्फ जाबिर व जलालुद्दीन को जेल भेज दिया गया।

prime article banner

गलत धंधे से अर्जित की संपत्ति

तीनों के विरुद्ध गोवध अधिनियम की कई प्राथमिकी लिखी हैं। तीनों इज्जतनगर के ही भगवानपुर के रहने वाले हैं। गलत धंधा करके तीनों ने काफी संपत्ति भी अर्जित की है। पुलिस अब संपत्ति की पहचान करके उस पर भी कार्रवाई कर सकती है। फिलहाल तीनों को जेल भेज दिया गया है।

कलवे हसन है गिरोह का सरगना

गैंगस्टर की पहली प्राथमिकी गुलशेर खां, बुद्दी उर्फ जाबिर, कलवे हसन, जलालुद्दीन व नईम के विरुद्ध लिखी गई। कलवे हसन गिरोह का सरगना है। दूसरी प्राथमिकी सुभान, आरिफ मोटा व छोटा कुरैशी के विरुद्ध लिखी गई। सुभान व आरिफ मोटा परतापुर के तथा छोटा कुरैशी रहपुरा चौधरी का रहने वाला है।

गिरोह गो-हत्या करके मांस की करता था सप्लाई

आरोप है कि आरोपित गिरोहबंद तरीके से गोहत्या कराते हैं। फिर मांस सप्लाई करते हैं। आरोपितों ने इस अवैध गतिविधियों से संपत्ति बनाई। कई प्राथमिकी लिखी गईं। आरोपित जेल भेज भी गए। फिर भी गोहत्या में लिप्त रहे। इसी के बाद आरोपितों के विरुद्ध गैंगस्टर की कार्रवाई के लिए पुलिस ने रिपोर्ट तैयार की जिस पर डीएम ने मुहर लगा दी।

तीनों आरोपितों को पुलिस ने भेजा जेल

गैंगस्टर की प्राथमिकी लिखते ही इज्जतनगर पुलिस ने आरोपित कलवे हसन, बुद्दी उर्फ जाबिर व जलालुद्दीन को धर लिया। इंस्पेक्टर दयाशंकर ने बताया कि तीनों को जेल भेज दिया गया है। पुलिस अब इनके गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश में जुट गई है। साथ ही गिरोह के अन्य अड्डों के बारे में भी पता किया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.