जागरण संवाददाता, बरेली। Bareilly Police Action Mode : बरेली में गोहत्या के शोर के बाद अब पुलिस एक्शन मोड में है। डीएम की अनुमति मिलते ही इज्जतनगर पुलिस ने दो गो-तस्करों के गिरोह पर गैंगस्टर की कार्रवाई की। फिर तीन को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित कलवे हसन, बुद्दी उर्फ जाबिर व जलालुद्दीन को जेल भेज दिया गया।

गलत धंधे से अर्जित की संपत्ति

तीनों के विरुद्ध गोवध अधिनियम की कई प्राथमिकी लिखी हैं। तीनों इज्जतनगर के ही भगवानपुर के रहने वाले हैं। गलत धंधा करके तीनों ने काफी संपत्ति भी अर्जित की है। पुलिस अब संपत्ति की पहचान करके उस पर भी कार्रवाई कर सकती है। फिलहाल तीनों को जेल भेज दिया गया है।

कलवे हसन है गिरोह का सरगना

गैंगस्टर की पहली प्राथमिकी गुलशेर खां, बुद्दी उर्फ जाबिर, कलवे हसन, जलालुद्दीन व नईम के विरुद्ध लिखी गई। कलवे हसन गिरोह का सरगना है। दूसरी प्राथमिकी सुभान, आरिफ मोटा व छोटा कुरैशी के विरुद्ध लिखी गई। सुभान व आरिफ मोटा परतापुर के तथा छोटा कुरैशी रहपुरा चौधरी का रहने वाला है।

गिरोह गो-हत्या करके मांस की करता था सप्लाई

आरोप है कि आरोपित गिरोहबंद तरीके से गोहत्या कराते हैं। फिर मांस सप्लाई करते हैं। आरोपितों ने इस अवैध गतिविधियों से संपत्ति बनाई। कई प्राथमिकी लिखी गईं। आरोपित जेल भेज भी गए। फिर भी गोहत्या में लिप्त रहे। इसी के बाद आरोपितों के विरुद्ध गैंगस्टर की कार्रवाई के लिए पुलिस ने रिपोर्ट तैयार की जिस पर डीएम ने मुहर लगा दी।

तीनों आरोपितों को पुलिस ने भेजा जेल

गैंगस्टर की प्राथमिकी लिखते ही इज्जतनगर पुलिस ने आरोपित कलवे हसन, बुद्दी उर्फ जाबिर व जलालुद्दीन को धर लिया। इंस्पेक्टर दयाशंकर ने बताया कि तीनों को जेल भेज दिया गया है। पुलिस अब इनके गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश में जुट गई है। साथ ही गिरोह के अन्य अड्डों के बारे में भी पता किया जा रहा है।

Edited By: Samanvay Pandey