Move to Jagran APP

Bareilly News: कौन है लखनऊ का हरपाल सिंह, जिसकी शिकायत बन गई बरेली जीआरपी के लिए सिरदर्द

Bareilly Shose Stolen Case लखनऊ के हरपाल सिंह की शिकायत बरेली जीआरपी के लिए सिरदर्द साबित हो रही है।जिसके चक्कर में जीआरपी कभी उनसे हुलिया पूछ रही है तो कभी बिल मांग रही है।इसके अलावा वह आइआरसीटीसी की जानकारी का भी इंतजार कर रही है।

By Ravi MishraEdited By: Published: Thu, 19 May 2022 05:56 PM (IST)Updated: Thu, 19 May 2022 05:56 PM (IST)
Bareilly News: कौन है लखनऊ का हरपाल सिंह, जिसकी शिकायत बन गई बरेली जीआरपी के लिए सिरदर्द
Bareilly News: कौन है लखनऊ का हरपाल सिंह, जिसकी शिकायत बन गई बरेली जीआरपी के लिए सिरदर्द

बरेली, जेएनएन। Bareilly Shose Stolen Case : लखनऊ के हरपाल सिंह ने शिकायत क्या दर्ज कराई? उनकी शिकायत बरेली जीआरपी के लिए सिरदर्द बन गई।शिकायत के बाद जीआरपी ने जहां आइआरसीटीसी से जानकारी मांगी है, वहीं वह शिकायत कर्ता से भी जानकारी ले रही है।अब आप सोच रहे होंगे कि ये हरपाल सिंह कौन है? और उन्होंने ऐसी क्या शिकायत कर रखी है? जिससे जीआरपी परेशान है? आइए हम बताते है आपको जीआरपी की परेशानी की वजह।

loksabha election banner

दरअसल लखनऊ के गोमती नगर में रहने वाले हरपाल सिंह दिल्ली लखनऊ स्पेशल एसी ट्रेन में यात्रा कर रहे थे।यात्रा करने के दौरान उनका जूता ट्रेन से चोरी हो गया।गाजियाबाद से लखनऊ यात्रा के दौरान नया जूता चोरी होने पर वह जंक्शन में जीआरपी थाने पहुंचे।जहां उन्होंने चलती ट्रेन से जूता चोरी होने का मामला दर्ज करा दिया।अब यह जूता चोरी का मामला जीआरपी के लिए सिरदर्द बन गया है।जिसके लिए जीआरपी जूते सहित जूता चोर की तलाश कर रही है।

जीआरपी पूछा जूते का हुलिया, मांगा बिल

जूता चोरी के मामले में जीआरपी ने हरपाल सिंह से संपर्क किया है।जीआरपी ने उनसे जूते का हुलिया मांगा है।इसके साथ ही जीआरपी ने जूते का बिल भी मांगा हैे।जिसके आधार पर जीआरपी जूते की तलाश कर उनकी पहचान करेगी और मिलान भी करेगी।ताकि जूता चोरी का मामला हल हो सके।

कर रही आइआरसीटीसी की जानकारी का इंतजार

जीआरपी अब इस मामले में आइआरसीटीसी से जानकारी मिलने का इंतजार कर रही है।जिसके मिलने के बाद ही मामले में जीआरपी को जूते चोरी करने के आरोपित का पता चल जाएगा। हालांकि जीआरपी ने आरोपित द्वारा छोड़े गए जूतों को पहले ही सील कर लिया है।

जीआरपी के पास है आरोपित यात्री की जानकारी

इस मामले में हरपाल सिंह ने जिस यात्री पर जूते चोरी करने का आरोप लगाया है।उसकी जानकारी जीआरपी के पास है।जीआरपी को उसके एड्रेस की तलाश है जो आइआरसीटीसी के जानकारी देते ही मिल जाएगा।गौरतलब है कि उन्होंने ट्रेन के कोच में 50 नंबर सीट पर यात्रा करने वाले प्रशांत पर आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.