बरेली, जागरण संवाददाता। Samajwadi Party Hindu-Muslim Equation in Bareilly : विधानसभा चुनाव मेें अपने ही गढ़ में झटका लगने के बाद समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) फिर से तानाबाना बुनने में जुट गई है। बरेली मे पार्टी का हिंदू-मुस्लिम (Hindu Muslim) समीकरण ही रहेगा। जिसके चलते पुराने चेहरों के बीच नए चेहरों को मौका मिलेगा।

सपा के राष्ट्रीय सम्मेलन में बरेली की तस्वीर स्पष्ट होने के बाद बरेली महानगर की कुर्सी के लिए दावेदारों ने अपनी दौड़ और तेज कर दी हैं।अब हर किसी को 15 अक्टूबर का इंतजार हैं।

पार्टी ने नए प्रयोग से किया किनारा

वेस्ट यूपी के बरेली में सपा ने नए प्रयोग से किनारा किया है। पार्टी के नेताओं की मानें तो बरेली की राजनीति में कुछ बदलाव नहीं किया है। पुराने चेहरों पर जिम्मेदारी रहेगी। नए चेहरों को भी मौका मिलेगा। पार्टी अपनी इस नीति से नए और पुराने के बीच तालमेल बिठाने की कोशिश करेगी। ताकि पार्टी की स्थिति मजबूत की जा सके।

सम्मेलन में दिखे सपा विधायक शहजिल

समाजवादी पार्टी के हर अभियान से किनारा करने वाले भोजीपुरा विधायक शहजिल इस्लाम (Shahzil Islam) आखिरकार सम्मेलन में दिखे। सम्मेलन में वह शामिल हुए या नहीं। यह सवाल पूरे दिन जिले में तैरता रहा। इसके बाद इंटरनेट मीडिया पर सम्मेलन में उनके शामिल होने की फोटो आई। जिससे बाद इस चर्चा पर विराम लग गया।

बता दें कि मुख्यमंत्री के विरुद्ध विवादित बयान पर कार्रवाई होने पर पार्टी का सहयोग नहीं मिलने पर उन्होंने पार्टी से ही दूरी बना ली।हर कार्यक्रमों से किनारा करने लगे थे।

 

Edited By: Ravi Mishra

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट