Move to Jagran APP

Bareilly News : बरेली में बजाया ऐसा गाना.... गूंजा पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा, हिंदूवादी नेता ने जताया विरोध

Pakistan Jindabad Song in Bareilly पाकिस्तान जिंदाबाद का गाना तेज आवाज में बजाने का मामला सामने आया है। जिसका विरोध करने पर युवक ने जहां गाने की आवाज तेज कर दी। वहीं हिंदूवादी नेता से भी जिसमें दम हो वो रोककर दिखाए की बात कह डाली।

By Ravi MishraEdited By: Published: Thu, 14 Apr 2022 10:20 AM (IST)Updated: Thu, 14 Apr 2022 12:43 PM (IST)
बरेली में तेज आवाज में बजाया पाकिस्तान जिंदाबाज का गाना, विरोध करने पर हिंदूवादी नेता से कही ये बात

बरेली जेएनएन। Pakistan Jindabad Song Played in Bareilly : बरेली में तेज आवाज में ऐसा गाना बजाया जिसमें पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा गूंज रहा था। किराने की दुकान पर माेबाइल से तेज आवाज में चल रहे गाने में गूंज रहे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारों को जब एक हिंदूवादी नेता ने सुना तो उन्होंने उसका विरोध किया। जिसके बाद गुस्से में आए युवक ने गाने की आवाज को और तेज कर दिया। इसके साथ ही उनसे यह भी कह डाला जिसमें दम हो वो उसे रोककर दिखाए।इसके बाद आवेश में आए हिंदूवादी नेता ने उसका वीडियो बनाया और उसे इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया।इसके साथ युवक के खिलाफ पुलिस को तहरीर भी दे दी।मामले में पुलिस ने अपनी तफ्तीश शुरू कर दी है।

गांव की भूमि पेट भरने को अनाज दे रही, दुकान से होनी वाली बिक्री परिवार को आजीविका दे रही। उसे न जाने क्या सूझा, पाकिस्तान जिंदाबाद का गाना सुनने की जिद पकड़ ली। कुछ युवकों ने टोका तो आवाज और तेज कर दी। कहने लगा, यही मानूंगा, जिसमें दम हो वो रोककर दिखाए। वीडियो वायरल होने के बाद उसके विरुद्ध तहरीर दी गई है। प्रकरण भुता के सिंघाई मुटावान गांव का है। किराना की दुकान चलाने वाले मुस्तकीम व साथी नईम बुधवार को मोबाइल फोन पर गाने बजा रहा था।

हिंदूवादी कार्यकर्ता आशीष पटेल ने बताया कि गाने में बार-बार पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगा रहा था। आसपास के ग्रामीणों के सूचना पर मुस्तकीम से कहा कि पाकिस्तान हमारे देश पर आतंकी हमले कराता है, नुकसान पहुंचाता है।उसकी जिंदाबाद का गाना क्यों सुन रहे। आरोप है कि इतना सुनते ही उसने आवाज और तेज कर दी। इसी पर नोकझोंक होने लगी तो ग्रामीणों ने बीच-बचाव कर दिया। आशीष ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया।

पाकिस्तान की खूबियां बता रहे गाने के बोल उसमें स्पष्ट सुनाई दे रहे। उन्होंने एडीजी राजकुमार को ट्वीट कर कार्रवाई की मांग की। इसके बाद आशीष व हिमांशु पटेल ने थाने पहुंचकर तहरीर दी। कहा कि आरोपित की वजह से गांव का माहौल खराब हो रहा। इंस्पेक्टर राजेश कुमार ने बताया कि तहरीर और वीडियो मिला है। प्रकरण की जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। 


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.