Move to Jagran APP

Bareilly News: बरेली में बाप ने किया बेटे का अपहरण, पत्नी ने दर्ज कराया मामला, पुलिस बोली- कर रहे तलाश

Bareilly Crime बरेली में तलाक होने के पहले ही बाप मासूम बेटे को अपने साथ ले गया।पत्नी ने पति पर मासूम के अपहरण का केस दर्ज कराया है।जिसके बाद पुलिस मामले में मासूम की तलाश करने की बात कर रही हैं।

By Ashok Kumar AryaEdited By: Ravi MishraPublished: Mon, 26 Sep 2022 08:56 AM (IST)Updated: Mon, 26 Sep 2022 10:41 AM (IST)
Bareilly News: बरेली में बाप ने किया बेटे का अपहरण, पत्नी ने दर्ज कराया मामला, पुलिस बोली- कर रहे तलाश
Bareilly News: बरेली में बाप ने किया बेटे का अपहरण, पत्नी ने दर्ज कराया मामला, पुलिस बोली- कर रहे तलाश

बरेली, जागरण संवाददाता। Bareilly Crime : बरेली में तलाक से पहले पिता के मासूम बेटे का अपहरण करने का मामला सामने आया है। पत्नी ने पति पर स्कूल से जबरन बेटे को खींचकर ले जाने का आरोप लगाया है। जिसके बाद पुलिस ने मामले में आराेपित पति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

इस घटना का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा है। मामले में पुलिस का कहना है कि आरोपित पर मामला दर्ज कर लिया गया है अपहृत बेटे की तलाश की जा रही है।

पति से चल रहा विवाद, मायके में रह रही पत्नी

मामला में किला के गुलाबनगर क्षेत्र का है। जहां रहने वाली पूजा गर्ग ने प्रेमनगर पुलिस को बताया कि उनका अपने पति सुमित गर्ग से विवाद चल रहा है। विवाद के चलते ही बीते दो महीनों से वह मायके में रह रही हैं। चार वर्षीय बेटा शिवांश प्रेमनगर स्थित एक स्कूल में पढ़ता है। आरोप है कि 21 सितंबर को बेटा स्कूल गया था।

बेटे के अपहरण का लगाया आरोप, दर्ज कराया मामला

मां किरन बेटे को लेने पहुंची थीं।इसी बीच आरोपित सुमित गर्ग आ धमका और बेटे का अपहरण कर ले जाने लगा। विरोध किया तो अभद्रता कर बेटे को लेकर भाग खड़ा हुआ। जान से मारने की धमकी दी। पूजा ने बेटे की जान को खतरा बताया।

प्रेमनगर एसएसआइ वीरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि पति-पत्नी के बीच विवाद है। पिता ही बेटे को ले गया है जिसकी वीडियो मौजूद है। दोनों के बीच तलाक नहीं हुआ है। इसलिए अपहरण का मामला नहीं बनता। मामले में मारपीट की धारा में प्राथमिकी लिखकर आरोपित व बच्चे की तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.