बरेली, जागरण संवाददाता। Bareilly Power Department News : बरेली में विद्युत ऊर्जा देने वाली बिजली विभाग (Electricity Department) आपूर्ति देने में भले ही पीछे हो लेकिन उपभोक्ताओं को झटके देने में हमेशा आगे रहता है। बिजली विभाग ने राजेंद्र नगर के उपभोक्ता को ऐसा झटका दिया है कि वह परेशान होकर भटक रहा है लेकिन फौरी तौर पर उसे राहत मिलत नजर नहीं आ रही है।

राजेंद्र नगर के ए ब्लाक के निवासी सुशांत पांडेय का कहना है कि उनका घर पिता सतीश नारायण पांडेय के नाम पर है। उनके ही नाम पर बिजली विभाग से कनेक्शन (Electricity Connection) ले रखा है लेकिन कुछ महीने पहले घर में ही एक भाग में दुकान बनवाई है, जिसके लिए अलग से कामर्शियल कनेक्शन लेने के लिए बिजली विभाग में आवेदन किया था।

बिजली विभाग के कर्मचारियों ने कनेक्शन करने के बजाय 2,04,987 रुपये का बिल दे दिया, जो विभोर कुमार से नाम से है। सुशांत का कहना है कि उनके मकान में अब तक कोई अन्य कनेक्शन नहीं लिया गया। ऐसे में किसने और किस आधार पर कनेक्शन ले लिया है।

इसकी उनक लोगों को भी जानकारी नहीं है। इस बारे में बिजली विभाग के अफसरों से शिकायत की तो उनका भी यही कहना है कि अभी इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता है।

शिकायतकर्ता की दुकान के नाम पर विद्युत कनेक्शन तो लिया गया है लेकिन यह पुराना मामला है, इस वजह से पूरी जांच की जा रही है। इसके बाद ही स्पष्ट कहा जा सकता है। अनुज कुमार गुप्ता, अधिशासी अभियंता, विद्युत नगरीय वितरण खंड तृतीय

Edited By: Ravi Mishra

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट