Move to Jagran APP

Bareilly News: ओवैसी के बयान पर भड़के बरेली के मौलाना, बोले- सबसे ज्यादा भारत में सुरक्षित मुसलमान

Bareilly Maulana Shahbuddin Statement ओवैसी के बयान पर बरेली के मौलाना शाहबुद्दीन भड़क उठे है। उन्होंने कहा कि मुसलमान सबसे ज्यादा भारत में सुरक्षित है। ओवैसी के बयान से सभी को सतर्क रहने की जरूरत है। उनको बाहरी दुनिया की खबर नहीं है।

By Ravi MishraEdited By: Published: Sun, 14 Aug 2022 08:58 AM (IST)Updated: Sun, 14 Aug 2022 08:58 AM (IST)
Bareilly News: ओवैसी के बयान पर भड़के बरेली के मौलाना, बोले- सबसे ज्यादा भारत में सुरक्षित मुसलमान
Bareilly News: ओवैसी के बयान पर भड़के बरेली के मौलाना, बोले- सबसे ज्यादा भारत में सुरक्षित मुसलमान

बरेली, जागरण संवाददाता। Bareilly Maulana Shahbuddin Statement : देश में मुस्लिमों के असुरक्षित होने के बयान देने पर बरेली के मौलाना शाहबुद्दीन ( Maulana Shahbuddin ) भड़क उठे। उन्होंने एआइएमआइएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) द्वारा दिए गए इस बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने औवेसी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह केवल दिल्ली और हैदराबाद में रहते हैं, उनको बाहरी दुनिया की खबर नहीं है।

loksabha election banner

ईराक, पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश जाकर देखें जहां मुसलमान सुबह घर से निकलता है तो डर रहता है कि वह शाम को सही सलातम वापस आएगा भी या नहीं। जबकि भारत में मुसलमान सबसे ज्यादा सुरक्षित है।

मौलाना शाहबुद्दीन बोले- ओवैसी के बयान से सतर्क रहने की जरूरत

तंजीम उल उलेमा इस्लाम (Tanzeem Ul Ulema Islam) के मौलाना शाहबुद्दीन ने कहा कि ओवैसी का बयान गुमराह करने वाला है। इससे सभी को सतर्क रहने की जरूरत है। इससे पहले मौलाना शाहबुद्दीन ने हैदराबाद के शमशाबाद में मस्जिद शहीद होने के बावजूद ओवैसी का कोई बयान ना आने पर कड़ी निंदा जताई थी, उन्होंने कहा था कि ओवैसी उत्तर प्रदेश के मामलों में तो बहुत रुचि रखते हैं, लेकिन उनके शहर में मस्जिद टूटने पर उनकी खामोशी को देश के मुसलमान जानना चाहते हैं।

हैदराबाद में दिया एमआइएमआइएम प्रमुख ओवैसी ने विवादित बयान

मौलाना का यह बयान हैदराबाद में एमआइएमआइएम प्रमुख (AIMIM Chief) एवं सांसद असदुद्दीन ओवैसी बयान के बाद आया, जिसमें ओवैसी ने कहा कि मुसलमानों ने देश की आजादी के लिए अपना खून दिया, लेकिन अब वे असुरक्षित हैं और उनकी अनदेखी की जा रही है। उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें उम्मीद है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र माेदी (Narendra Modi) 15 अगस्त (15 August) को लाल किले (Red Forte) से अपने संबोधन के दौरान अशफाकउल्लाह जैसे मुस्लिम स्वतंत्रता सेनानियों के नाम लेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.