Move to Jagran APP

Bareilly News: बरेली के पटाखा कारोबारियों काे मिल सकती हैं राहत, आज दुकानों से हट सकती हैं सील

Bareilly Firecracker Market News बरेली के पटाखा कारोबारियों को एसएसपी की रिपोर्ट के बाद बड़ी राहत मिल सकती हैं।उनकी दुकानों पर लगी सील आज हट सकती हैं।इसके पहले काराेबारियों ने डीएम शिवाकांत द्विवेदी से मुलाकात कर सील हटवाने का आग्रह किया था।

By Anuj MishraEdited By: Ravi MishraPublished: Tue, 04 Oct 2022 06:55 AM (IST)Updated: Tue, 04 Oct 2022 06:55 AM (IST)
Bareilly News: बरेली के पटाखा कारोबारियों काे मिल सकती हैं राहत, आज दुकानों से हट सकती हैं सील
Bareilly News : बरेली के पटाखा कारोबारियों काे मिल सकती हैं राहत, आज दुकानों से हट सकती हैं सील

बरेली, जागरण संवाददाता। Bareilly Firecracker Market News : बरेली के पटाखा कारोबारियों की दुकानों से मंगलवार को सील हट सकती है। सील हटवाने को लेकर सोमवार को काराेबारी डीएम शिवाकांत द्विवेदी से मिले। डीएम ने एसएसपी से बात की।

loksabha election banner

एसएसपी की रिपोर्ट के बाद मंगलवार को पटाखा कारोबारियों को बड़ी राहत मिल सकती हैं। हालांकि पुलिस की रिपोर्ट पहुंचती, इससे पहले ही दो काराेबारियों के सील तोड़ दुकानें खोलने की चर्चा रही।

प्रशासन घाेषित कर चुका अवैध दुकानें 

बीते दिनों प्रशासन ने मिनी बाईपास, कर्मचारी नगर व सौ फुटा पर संचालित दुकानों को अवैध घोषित कर दिया था। पुलिस व प्रशासन के अधिकारियों ने मिलकर दुकानों को सील करा दिया। इसी के बाद कारोबारी बचाव के लिए कोर्ट तक पहुंचे। कोर्ट ने निर्णय प्रशासन के पाले में डाल दिया।

हाई कोर्ट से नहीं मिल सकी राहत

तत्कालीन कमिश्रनर सेल्वा कुमारी जे ने कारोबारियों को राहत दी और तीन महीनें की मोहलत दे दी। तीन महीने के बाद मामले में नियमानुसार कार्रवाई तय होगी। राहत मिलने के बाद भी कारोबारियों की दुकानों पर सील लगी हुई है। दुकानों से सील हटवाने को लेकर कारोबारियों ने डीएम से मुलाकात की।

पुलिस रिपोर्ट ना आने के चलते डीएम ने एसएसपी से बात की। अब रिपोर्ट के बाद मंगलवार को 19 पटाखा कारोबारियों को बड़ी राहत मिलने की पूरी उम्मीदें हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.