बरेली, जागरण संवाददाता। Bareilly Moradabad Division Graduate MLC Chunav Campaign News : भाजपा पदाधिकारियों ने बरेली-मुरादाबाद खंड एमएलसी चुनाव का प्रचार तेज कर दिया है, जनप्रतिनिधियों ने चुनाव की कमान संभाल ली है। सोमवार को कैंट विधायक संजीव अग्रवाल के रामपुर गार्डन स्थित आवास पर पूर्व केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार, वन राज्यमंत्री डा. अरुण कुमार, महानगर संयोजक प्रत्तेश पांडेय, शहर विधानसभा संयोजक बंटी ठाकुर व कैंट विधानसभा संयोजक विष्णु शर्मा ने चुनाव की तैयारी की।

उन्होंने हर बूथ के कार्यकर्ताओं को वोट बनाने के लिए लगाया। वोट बनाने का लक्ष्य भी निर्धारित किया। पूर्व केंद्रीय मंत्री ने चुनाव में जुटने का आह्वान किया।

पीलीभीत सांसद वरुण गांधी ने एसपी को भेजा पत्र

पीलीभीत सांसद वरुण गांधी ने पुलिस अधीक्षक को पत्र भेजकर वाहन चेकिंग अभियान से पहले जागरूकता अभियान संचालित कराने का आग्रह किया है। सोमवार को सांसद ने एसपी को भेजे पत्र में कहा कि सीओ ट्रैफिक के निर्देशन में वाहन चेकिंग अभियान संचालित किया जा रहा।

इस दौरान ऐसे वाहन चालकों को भी परेशान किया जाता है, जिनके पास सभी प्रपत्र उपलब्ध रहेते हैं। सीओ ट्रैफिक का अधीनस्थों पर नियंत्रण नहींं है। ऐसे में चेकिंग अभियान से पहले लोगों को यातायात नियमों का पालन करने के प्रति जागरूकता लाने के लिए अभियान चलाया जाए।

बदायूं में भाजपा नेता पर लगे भूमाफिया होने के आरोप

इलाहबाद के शिकायतकर्ता सुशील चंद्र ने जिले के भाजपा युवा मोर्चा के क्षेत्रीय मंत्री अंकित मौर्य पर अवैध कब्जा कराने के आरोप लगाया है। मामला पार्टी हाईकमान तक पहुंचा है। भू-माफिया बताते हुए कार्रवाई की मांग की गई है। इस पर भाजपा जिलाध्यक्ष राजीव कुमार गुप्ता ने जवाब मांगा है।

भाजपा जिलाध्यक्ष राजीव गुप्ता का पत्र वायरल हुआ है, जिसमें क्षेत्रीय मंत्री युवा मोर्चा से शिकायत के संबंध में जवाब मांगा गया है और उसकी प्रति भाजपा प्रदेश अध्यक्ष को भेजी गई है। भाजपा जिलाध्यक्ष ने पत्र में लिखा हा कि 19 अगस्त को शिकायत आई है।

जिलाध्यक्ष ने पत्र की पुष्टि करते हुए कहा कि यह पार्टी का आंतरिक मामला है, शिकायत आई थी, इसलिए जवाब मांगा है। इस संबंध में अंकित मौर्या का कहना है कि यह झूठी शिकायत है। यह शिकायत कोर्ट में भी की जा चुकी है जहां से खारिज हो चुकी है। जिलाध्यक्ष को अपना जवाब भेज दिया है।

Edited By: Ravi Mishra

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट