Move to Jagran APP

Bareilly News: PFI पर बरसे बरेली के मौलाना ने मुस्लिम युवाओं को किया आगाह, उठाई प्रतिबंध लगाने की मांग

Bareilly Maulana Shahabuddin Razvi Statement on PFI Activities देश में हो रही पीएफआई के खिलाफ छापेमारी के समर्थन में बरेली के मौलाना शाहबुद्दीन खुलकर सामने आ गए हैं।उन्होंने मुस्लिम युवाओं को आगाह करते हुए पीएफआई को प्रतिबंधित करने की मांग उठाई हैं।

By Ravi MishraEdited By: Published: Mon, 26 Sep 2022 02:34 PM (IST)Updated: Mon, 26 Sep 2022 02:34 PM (IST)
Bareilly News: PFI पर बरसे बरेली के मौलाना ने मुस्लिम युवाओं को किया आगाह, उठाई प्रतिबंध लगाने की मांग
Bareilly News: PFI पर बरसे बरेली के मौलाना ने मुस्लिम युवाओं को किया आगाह, उठाई प्रतिबंध लगाने की मांग

बरेली, जागरण संवाददाता। Bareilly Maulana Shahabuddin Razvi Statement on PFI Activities :  बरेली के मौलाना शहाबुद्दीन रजवी ने कट्टरपंथियों को करारा झटका दिया है। उन्होंने कट्टरपंथी संगठन पापुलर फ्रंट आफ इंडिया (PFI) को प्रतिबंधित करने की मांग उठाई है। उन्होंने मुस्लिम युवाओं को भी आगाह किया है कि वह ऐसे संगठनों से दूरी बनाकर रखे।

loksabha election banner

बोले- PFI पर जल्द लगाया जाए प्रतिबंध

पीएफआइ के विरुद्ध राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) और प्रवर्तन निदेशालय (ED) की ओर से की जा रही छापामारी का मौलाना शहाबुद्दीन रजवी ने खुलकर समर्थन किया है उन्होंने कहा कि कट्टरपंथी विचारधारा वाले संगठन पीएफआइ समेत ऐसे संगठनों पर जल्द प्रतिबंध लगाया जाना चाहिए, जिससे देश की एकता और अखंडता कायम रह सके। उनका कहना है कि देश के साथ किसी को खिलवाड़ करने का हक नहीं है और ना इसके लिए किसी को मौका दिया जाए।

कट्टरपंथियों को सोचने वाला दिया बयान

शांतिवाद, मानवता और मुहब्बत का पैगाम देने वाली दरगाह आला हजरत से कट्टरपंथी संगठन पापुलर फ्रंट आफ इंडिया (पीएफआइ) को प्रतिबंधित करने की मांग उठाई गई है। आल इंडिया मुस्लिम जमात के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना शहाबुद्दीन रजवी बरेलवी ने जो बयान दिया है वो कट्टरपंथियों को सोचने पर मजबूर कर देगा कि उनका काम सूफियत को बढ़ावा देने वाले लाेग नहीं कर सकते हैं।

सुन्नी बरेलवी मुसलमानों की मरकज दरगाह आला हजरत से जुड़े मौलाना शाहबुद्दीन ने पीएफआइ की कार्यशैली से नाराजगी जताई हैं। जिस पर उन्हाेंने अपनी प्रतिक्रिया भी व्यक्त की। 

मौलाना ने मुस्लिम युवाओं को किया आगाह

इसके साथ ही उन्होंने मुस्लिम युवाओं को आगाह किया है कि वे इस तरह के संगठनों से दूरी बनाकर रखें। मौलाना ने आल इंडिया मुस्लिम जमात के गठन की घोषणा के दौरान भी मुस्लिम युवाओं से आतंकवादी संगठन और उसको बढ़ावा देने वाले संगठनों पर कार्रवाई की मांग की थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.