Move to Jagran APP

Bareilly Love Jihad Case Update : फिल्मी अंदाज में पुलिस को चकमा दे रहा बिलाल, दर्जन भर सिमों का कर चुका इस्तेमाल

किला थाना क्षेत्र से छात्रा को गायब करने वाला बिलाल बेहद शातिर है। उसके पीछे किला पुलिस की तीन टीमों के साथ ही सर्विलांस टीम भी लगी है। बिलाल इतना शातिर है कि वह अब तक एक दर्जन सिम का इस्तेमाल कर तोड़ चुका है।

By Ravi MishraEdited By: Published: Fri, 23 Oct 2020 08:56 AM (IST)Updated: Fri, 23 Oct 2020 08:56 AM (IST)
Bareilly Love Jihad Case Update : फिल्मी अंदाज में पुलिस को चकमा दे रहा बिलाल, दर्जन भर सिमों का कर चुका इस्तेमाल
फिल्मी अंदाज में पुलिस को चकमा दे रहा बिलाल, दर्जन भर सिमों का कर चुका इस्तेमाल

बरेली, जेएनएन। किला थाना क्षेत्र से छात्रा को गायब करने वाला बिलाल बेहद शातिर है। उसके पीछे किला पुलिस की तीन टीमों के साथ ही सर्विलांस टीम भी लगी है। बिलाल इतना शातिर है कि वह अब तक एक दर्जन सिम का इस्तेमाल कर तोड़ चुका है। जिसके कारण सर्विलांस उसे ट्रेस नहीं कर पा रही है और उसकी लोकेशन नहीं निकाल पा रही है। साइबर सेल की भी टीम बिलाल के पीछे लगी है। बिलाल फेसबुक मैसेंजर के जरिये लगातार अपने परिचितों के संपर्क में है पर साइबर सेल उसके फेसबुक मैसेंजर को ब्लॉक और उसका फेसबुक हैक नहीं कर पा रही है। बिलाल के फेसबुक मैसेंजर की जानकारी लेने के लिए अब साइबर एक्सपर्ट और हैकरों का सहारा लिया जा रहा है।

loksabha election banner

गौरतलब है कि गुरुवार दोपहर में पुलिस को सूचना मिली कि बिलाल ने सुरक्षा के लिए दिल्ली हाईकोर्ट में अर्जी डाली है। जिसके बाद दिल्ली में मौजूद पुलिस की तीनों टीम ने दिल्ली हाईकोर्ट में डेरा डाल दिया है। पुलिस की एक टीम हाईकोर्ट में बिलाल द्वारा डाली अर्जी का पता लगाने में जुटी है। जबकि दो टीमें हाईकोर्ट में बिलाल और छात्रा को तलाशने में लगी है। मंगलवार को बिलाल की लोकेशन दिल्ली में मिली थी। दिल्ली में रहने वाला परिचित बिलाल की मदद कर रहा था।

जिसके बाद पुलिस ने दिल्ली में दबिश दी, लेकिन पुलिस पहुंचने से पहले वह वहां से निकल चुका था। हिरासत में लिए गए उसके दोस्त व पत्नी से पूछताछ की गई तो बताया था कि बिलाल छात्रा को लेकर अजमेर जाने की बात कह कर निकला था। बिलाल लगातार मोबाइल और सिम चेंज कर रहा है जिसके कारण पुलिस को उसकी सही लोकेशन नहीं मिल रही है। पड़ताल के दौरान पता चला कि बिलाल अब सोशल साइट के जरिए अपने परिचितों और रिश्तेदारों से संपर्क में है। जिसके चलते पुलिस अब साइबर सेल का भी सहारा ले रही जिससे बिलाल का पता चल सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.