Move to Jagran APP

बरेली : लोहे की प्लेट चोरी में खुला राज, सिक्योरिटी कंपनी सहित सात सुरक्षागार्डों पर दर्ज हुआ मुकदमा

Bareilly Crime News आवास बनाकर बेचने वाली एक कालोनी डेवलपर फर्म के सुरक्षा गार्डों ने छत की शटरिंग में इस्तेमाल होने वाली लोहे की तकरीबन एक हजार प्लेट चोरी कर लीं। डिप्टी मैनेजर ने जब स्टाक की जानकारी ली तो चोरी की बात सामने आयी।

By Ravi MishraEdited By: Published: Sun, 16 Jan 2022 12:59 PM (IST)Updated: Sun, 16 Jan 2022 12:59 PM (IST)
बरेली : लोहे की प्लेट चोरी में खुला राज, सिक्योरिटी कंपनी सहित सात सुरक्षागार्डों पर दर्ज हुआ मुकदमा
बरेली : लोहे की प्लेट चोरी में खुला राज, सिक्योरिटी कंपनी सहित सात सुरक्षागार्डों पर दर्ज हुआ मुकदमा

बरेली, जेएनएन। Bareilly Crime News : आवास बनाकर बेचने वाली एक कालोनी डेवलपर फर्म के सुरक्षा गार्डों ने छत की शटरिंग में इस्तेमाल होने वाली लोहे की तकरीबन एक हजार प्लेट चोरी कर लीं। डिप्टी मैनेजर ने जब स्टाक की जानकारी ली तो चोरी की बात सामने आयी। सिक्योरिटी कंपनी से शिकायत पर सुरक्षा गार्डों ने चोरी की बात स्वीकार की। वहीं फर्म के डिप्टी मैनेजर ने इज्जतनगर थाने में सात सुरक्षागार्डों समेत सिक्योरिटी कंपनी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

prime article banner

इज्जतनगर थाना क्षेत्र के मुढ़िया अहमद नगर स्थित आनंद रूरल बिल्डलाइन कंपनी के डिप्टी मैनेजर मनोज कुमार ने इज्जतनगर थाने में तहरीर देते हुए बताया कि हवाई अड्डे से करीब दो किलोमीटर आगे रिठौरा रोड स्थित नवदिया में फर्म की ओर से कालोनी डेवलपिंग का कार्य किया जा रहा है। फेज वन में मकान व फेज टू में प्लाटिंग की जा रही है। फेज वन में चल रहे कंस्ट्रक्शन के कार्य में इस्तेमाल होने वाले सामान का स्टाक फेज- 2 में बने गोदाम में रखा रहता है।

एक नवंबर को उन्होंने सुरक्षा के लिए साईं सिक्योरिटी कंपनी के सिक्योरिटी गार्ड तैनात किए थे। बताया कि 13 जनवरी को जब वह गोदाम पर स्टाक चेक करने के लिए पहुंचे तो वहां से मकान की छत की शटरिंग में इस्तेमाल होने वाली लोहे की 929 प्लेट गायब थीं। जानकारी करने पर पता चला कि पिछले चार दिनों से ड्यूटी कर रहे सिक्योरिटी गार्ड अजय सिंह, राजीव कुमार, वेदप्रकाश, देवेंद्र व कुलदीप और गनमैन नरेशपाल व सत्यपाल ने ही चोरी को अंजाम दिया था।

फर्म के डिप्टी मैनेजर ने बताया कि चोरी हुई लोहे की प्लेट करीब आठ से दस लाख रुपये की थीं। डिप्टी मैनेजर मनोज पाल की तहरीर पर पुलिस ने सभी सुरक्षा गार्ड व गनमैन के साथ-साथ साईं सिक्योरिटी कंपनी के प्रबंधक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.