Move to Jagran APP

Double Murder : कातिल का चेहरा हो गया बेनकाब, 25 हजार का इनाम Bareilly News

कातिल ई-रिक्शा से कॉलोनी के गेट तक आया। यहां बैंक अफसर के घर में दाखिल हुआ। पुलिस ने दंपती के बेटे जतिन को कातिल का चेहरा दिखाया लेकिन वह पहचान नहीं कर सके।

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Fri, 26 Jul 2019 10:32 AM (IST)Updated: Fri, 26 Jul 2019 11:41 PM (IST)
Double Murder : कातिल का चेहरा हो गया बेनकाब, 25 हजार का इनाम Bareilly News
Double Murder : कातिल का चेहरा हो गया बेनकाब, 25 हजार का इनाम Bareilly News

बरेली, जेएनएन : राजेंद्रनगर की गुलमोहर पार्क कॉलोनी में सेंट्रल बैंक की असिस्टेंट मैनेजर व उनके पति के कातिल का चेहरा बेनकाब हो गया है। यह भी पक्के तौर पर तय हो गया कि वह दंपती का पहचान वाला ही है। मगर, उसने दोनों को मार क्यों दिया, कारण साफ नहीं हो पाया है। उस तक पहुंचने के लिए पुलिस और उसके अफसर शिद्दत के साथ जुटे हैं। कातिल का फोटो देखकर उसे पहचानने वाले को 25 हजार रुपये के इनाम का एलान कर दिया गया है। पुलिस अफसरों का कहना है कि कातिल चाहे जहां भी हो, जल्द सलाखों के पीछे होगा।

loksabha election banner

कॉलोनी में सेंट्रल बैंक की असिस्टेंट बैंक मैनेजर रूपा सत्संगी अपने पति नीरज के साथ रहती थीं। रूपा 31 जुलाई को रिटायर्ड होने जा रही थी। इसी बीच बुधवार की रात को घर में घुसकर कातिल ने दंपती की निर्मम तरीके से हत्या कर दी। पॉश इलाके में घटना से पूरे शहर में सनसनी और पुलिस विभाग में भी खलबली मच गई। तड़के साढ़े तीन बजे तक एसएसपी समेत सभी अधिकारी कॉलोनी को खंगालते रहे। करीब डेढ़ दर्जन से ज्यादा कैमरे चेक किए गए। कातिल की सीसी फुटेज पुलिस के हाथ लग गई। उसका चेहरा उसमें साफ दिख रहा है।

बैंक मैनेजर व पति की सिर कुचलकर हत्या : www.jagran.com/uttar-pradesh/bareilly-city-double-murder-in-bareilly-bank-manager-wife-and-husband-killed-19430444.html

कातिल ई-रिक्शा से कॉलोनी के गेट तक आया। यहां बैंक अफसर के घर में दाखिल हुआ। पुलिस ने दंपती के बेटे जतिन को कातिल का चेहरा दिखाया लेकिन वह पहचान नहीं कर सके। कॉलोनी में रहने वाले भी फिलहाल अनभिज्ञता जता रहे हैं। घटना की तह तक पहुंचने के लिए अब बस कातिल की पहचान होना बाकी है। वहीं बेटे जतिन की तरफ से एक अज्ञात कातिल के खिलाफ हत्या का मुकदमा प्रेमनगर थाने में दर्ज किया गया है।

सोशल साइट्स पर वायरल किए कातिल के फोटो
सीसीटीवी फुटेज से कातिल के जो फोटो मिले, उन्हें पुलिस ने सोशल साइट्स पर वायरल किया है, ताकि सुराग मिल सके। सभी वाट्सएप ग्रुप में भेजा गया। जोन के सभी थानों में भी फोटो भेजे गए हैं। ट्रेनों, रोडवेज बसों में भी चेकिंग की जा रही है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.