बरेली, जेएनएन। Bareilly Diwali Market : कोरोना संक्रमण का प्रकोप कम होने और सहालग के आने से कपड़ा बाजार में रौनक लौट आई है। व्यापारी ग्राहकों को लुभाने के लिए कपड़े की सभी किस्मों पर तरह-तरह के आफर दे रहे हैं। उनका कहना है कि कोविड की मार पर अब मानो सहालग में होने वाली सेल भारी पड़ रही है। संक्रमण से निजात पाने को लगे लाकडाउन में आनलाइन खरीदारी का चलन भले ही बड़ा हो। लेकिन, अब परिस्थितियां बेहतर होने के बाद ग्राहक दुकान पर पहुंच अपनी पंसद से कपड़े खरीद रहे हैं।

दो कपड़ों की खरीद पर संग लें चार आइटम 

एक ओर त्योहार और दूसरी तरफ शादियां ऐसे में यही समय होता है जब कपड़ों का बाजार रफ्तार पकड़ता है। यही कारण है कि ग्राहकों के लिए कंपनियों ने आफरों की सौगात दी है। कई कंपनियों ने दो कपड़ों की खरीद पर चार आइटम फ्री और एक आइटम खरीदने पर 50 फीसद की छूट दी है।

युवाओं की पहली पसंद ब्लेजर

बदलते मौसम के साथ युवाओं ने भी अपनी पसंद को बदला है। कपड़ा शोरूम मालिक सोनू श्रीवास्तव ने बताया कि अब टी-शर्ट या कुर्ता-पजामा नहीं बल्कि युवाओं की पहली पसंद ब्लेजर और हुडी बनी हुई हैं। ठंड के नजदीक आते ही व्यापारियों ने उसके अनुसार ही दुकानों को सजा लिया है। ब्लेजर में कालर कट युवा अधिक पसंद कर रहे हैं।

Edited By: Ravi Mishra