Move to Jagran APP

Bareilly Crime : पिता के साथ बैठकर शराब पी रहे बेटे को आया गुस्सा, चाकू से वारकर की पिता की हत्या

सुभाषनगर में रहने वाला एक व्यक्ति गुरुवार की रात्रि अपने घर में बैठकर बेटे के साथ शराब पी रहा था। शराब पीने के दौरान किसी बात को लेकर पिता पुत्र में आपस में विवाद हो गया।

By Ravi MishraEdited By: Published: Fri, 12 Jun 2020 04:26 PM (IST)Updated: Fri, 12 Jun 2020 05:40 PM (IST)
Bareilly Crime : पिता के साथ बैठकर शराब पी रहे बेटे को आया गुस्सा, चाकू से वारकर की पिता की हत्या
Bareilly Crime : पिता के साथ बैठकर शराब पी रहे बेटे को आया गुस्सा, चाकू से वारकर की पिता की हत्या

 बरेली, जेएनएन। Murder in Bareilly : उत्तरप्रदेश के बरेली में बेटे ने पिता की चाकू से वारकर हत्या कर दी और फरार हो गया। घटना उस समय घटी जब देर रात साथ में बैठकर शराब पी रहे पिता पुत्र में किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। मामले में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

loksabha election banner

चाकू से किया गर्दन पर वार  

सुभाषनगर में रहने वाला एक व्यक्ति गुरुवार की रात्रि अपने घर में बैठकर बेटे के साथ शराब पी रहा था। शराब पीने के दौरान किसी बात को लेकर पिता पुत्र में आपस में विवाद हो गया। विवाद बढ़ने पर आवेश में आए बेटे ने पिता पर सब्जी काटने वाले चाकू से हमला बोल दिया। हमलावर बेटे ने पिता के गले पर चाकू से वार किया और चाकू लेकर मौके से भाग गया। इधर घटना घटते ही परिजनों में चीख पुकार मच गई।

इलाज के दौरान तोड़ा दम  

जिसके बाद परिजनों ने तुरंत क्षेत्रीय लोगों के सहयाेग से घायल को अस्पताल में इलाज कराने के लिए भर्ती कराया। जहां शुक्रवार को दोपहर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं इस मामले में अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि पिता पुत्र के बीच आखिर विवाद किस बात को लेकर हुआ था।

घटना से हशत में क्षेत्रवासी 

वहीं मृतक के परिजन किसी भी कार्रवाई करने से मना कर रहे है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार जांच के बाद मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी। हालांकि घटना के बाद से क्षेत्रीय लोग भी दहशत में है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.