Move to Jagran APP

Bareilly Crime News: बरेली में गैर संप्रदाय युवक को हिंदू परिवार ने बेचा मकान तो मुहल्ले में लगे पलायन के पोस्टर

Bareilly Crime News बरेली में हिंदू परिवार ने गैर संप्रदाय के युवक को मकान बेच दिया। खरीदार गैर संप्रदाय के युवक ने मकान में दीवार खींच दी। गैर संप्रदाय के युवक ने मकान खरीदा तो मुहल्ले के लोग एकजुट हो गए। विवाद शुरू हो गया।

By Ravi MishraEdited By: Published: Sat, 28 May 2022 05:22 PM (IST)Updated: Sat, 28 May 2022 05:22 PM (IST)
Bareilly Crime News: बरेली में गैर संप्रदाय युवक को हिंदू परिवार ने बेचा मकान तो मुहल्ले में लगे पलायन के पोस्टर
Bareilly Crime News: बरेली में गैर संप्रदाय युवक को हिंदू परिवार ने बेचा मकान

बरेली, जेएनएन। Bareilly Crime News : बरेली के बिहारीपुर खत्रियान मुहल्ले में हिंदू परिवार ने गैर संप्रदाय के युवक को मकान बेच दिया। खरीदार गैर संप्रदाय के युवक ने मकान में दीवार खींच दी। मकान के एक हिस्से में बेचने वाले का दूसरा भाई रह रहा है। गैर संप्रदाय के युवक ने मकान खरीदा तो मुहल्ले के लोग एकजुट हो गए। विवाद शुरू हो गया। आरोप है कि इससे क्षेत्र के लोग पलायन को मजबूर हो जाएंगे। देखते ही देखते घरों पर हम पलायन को मजबूर हैं के पोस्टर लग गए।

loksabha election banner

हिंदू संगठन, भाजपा नेता व कई लोग एकजुट हो गए। हंगामा शुरू कर दिया। शनिवार को मकान की रजिस्ट्री होनी है। मांग कि जिस गैर संप्रदाय युवक को मकान बेचा गया है उसका सौदा निरस्त कराया जाए। एक हिंदू परिवार उस मकान को खरीदने के लिए तैयार है। उसके हाथ सौदा कराया जाए। इंस्पेक्टर कोतवाली हिमांशु निगम फोर्स के साथ पहुंचे, पुलिस मोहल्ले के लोगों से बातचीत में जुटी है। 

हाफिजगंज के हैं दोनाें आरोपित, प्रेमनगर पुलिस ने भेजा जेल

बाइक मैकेनिक गाड़ी बनाते-बनाते चोर बन गया। वह बाइक चाेरी करता और उसका दूसरा साथी बाइक बिकवाता। दोनों आरोपितों मैकेनिक हसनैन व चांद बाबू निवासी लाडपुर सैंथल हाफिजगंज को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। दोनों के पास से दो बाइकें व तमंचा भी बरामद किया गया है। प्रेमनगर इंस्पेक्टर दयाशंकर ने बताया कि नर्सरी मार्ग पर चेकिंग के दौरान दोनों को राेका गया।

पूछताछ में खुला दाेनाें का भेद, बरामद की चाेरी की बाइकें 

पूछताछ में दोनों का भेद खुल गया। बरामद बाइकें चोरी की निकलीं। हसनैन ने बताया कि सैंथल में उसकी बाइक मैकेनिक की दुकान है। इसी दौरान उसका नेटवर्क बढ़ा और बाइक चोरी करने लगा। बाइक चोरी के बाद दोनों इंजन व चेसिस के एक दो नंबर मिटा देते जिससे चेकिंग में पुलिस आसानी से न पकड़ सके लेकिन, अबकी बार दोनों की चालाकी न चली और धर लिये गए। अब बाइक मालिकों का पुलिस पता लगा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.