Move to Jagran APP

Bareilly Corona Virus News Update : बरेली में जिला अस्पताल के चिकित्सक समेत मिले 135 संक्रमित

Bareilly Corona Virus News Update उत्त्तर प्रदेश के बरेली में संक्रमितों की संख्या में 135 कोरोना पॉजिटिव रोगियों का और इजाफा हो गया है।

By Ravi MishraEdited By: Published: Sat, 08 Aug 2020 11:50 PM (IST)Updated: Sat, 08 Aug 2020 11:50 PM (IST)
Bareilly Corona Virus News Update : बरेली में जिला अस्पताल के चिकित्सक समेत मिले 135 संक्रमित
Bareilly Corona Virus News Update : बरेली में जिला अस्पताल के चिकित्सक समेत मिले 135 संक्रमित

बरेली, जेएनएन । Bareilly Corona Virus News Update :उत्त्तर प्रदेश के बरेली में संक्रमितों की संख्या में 135 कोरोना पॉजिटिव रोगियों का और इजाफा हो गया है। शुक्रवार को जिला अस्पताल के चिकित्सक समेत कई सरकारी कार्यालयों के कर्मचारी, एयरफोर्स क्षेत्र के रहने वाले दो लोग और पॉश कॉलोनियों के लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई है।

loksabha election banner

अब जिले में कुल संक्रमितों की संख्या 3414 और स्वस्थ हुए लोगों की संख्या 1122 हो गई है। जबकि वर्तमान में सक्रिय संक्रमित 2200 और जिले में संक्रमितों की मौत की संख्या 92 हो गई है। कोविड-19 के जिला सर्विलांस अधिकारी डॉ. अशोक कुमार ने बताया कि एयरफोर्स क्षेत्र के दो, एक कैंट व एक अस्पताल में तैनात कर्मी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

इनके अलावा नवादा शेखान में एक, सीबीगंज में दो, शास्त्री नगर दो, फतेहगंज पश्चिमी एक, लाल फाटक की सद्भावना कॉलोनी में दो और सरस्वती नगर में तीन को संक्रमण की पुष्टि हुई है। वहीं, इज्जतनगर में फिर से चार लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

खलीलपुर में एक, प्रेमनगर में पांच, कर्मचारी नगर में एक, न्यू शक्ति नगर में एक, स्टेट बैंक कालोनी एक, राजू नगला एक, कोविड अस्पताल में एक, पटेल नगर के एक, आंवला एक, कोविड अस्पताल में भर्ती चार मरीज, मुहल्ला कानून गोयान तीन, कांकड़ टोला में दो लोगों को कोरोना की पुष्टि हुई है।

अलग-अलग परिवारों के 29 लोग संक्रमित शुक्रवार को गणेश नगर के एक परिवार के छह सदस्य, रेजीडेंसी कॉलोनी निवासी परिवार के चार सदस्य, जगतपुर काली मंदिर के पांच, शास्त्री नगर के दो, नौरगंपुर के दो भाई व एक बहन, शक्तिनगर के पिता पुत्र समेत कुल ऐसे 29 लोग संक्रमित मिले हैं।

बीओबी के मंडलीय कार्यालय में भी संक्रमित डीसी फूड कमिश्नर कार्यालय में एक कर्मचारी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बताते हैं कि कर्मचारी बीते चार-पांच दिनों से कार्यालय नहीं आ रहा है। वहीं सिविल लाइंस स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा के मंडलीय कार्यालय में भी एक कर्मचारी पॉजिटिव मिला है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.