Move to Jagran APP

Bareilly Airport News : बरेली में सितंबर में शुरु होगी इंडिगाे एयरलाइंस की होपिंग फ्लाइट, यात्री बोले- मुंबई और बेंगलुरु एयरपोर्ट से चाहिए रिटर्न फ्लाइट

Bareilly Airport News निजी क्षेत्र की एयरलाइन इंडिगो ने मुंबई और बेंगलुरु की उड़ान शुरू करने के बाद यात्रियों के बीच भी सर्वे किया। कारोबारी यात्रियों ने कहा कि हम मुंबई और बेंगलुरु में ठहरना नहीं चाहते।

By Ravi MishraEdited By: Published: Wed, 18 Aug 2021 08:12 AM (IST)Updated: Wed, 18 Aug 2021 08:12 AM (IST)
Bareilly Airport News : बरेली में सितंबर में शुरु होगी इंडिगाे एयरलाइंस की होपिंग फ्लाइट, यात्री बोले- मुंबई और बेंगलुरु एयरपोर्ट से चाहिए रिटर्न फ्लाइट
Bareilly Airport News : बरेली में सितंबर में शुरु होगी इंडिगाे एयरलाइंस की होपिंग फ्लाइट

बरेली, जेएनएन। Bareilly Airport News : निजी क्षेत्र की एयरलाइन इंडिगो ने मुंबई और बेंगलुरु की उड़ान शुरू करने के बाद यात्रियों के बीच भी सर्वे किया। कारोबारी यात्रियों ने कहा कि हम मुंबई और बेंगलुरु में ठहरना नहीं चाहते। तीन से चार घंटे में कामकाज खत्म करने के बाद बरेली के लिए रिटर्न फ्लाइट होनी चाहिए।

loksabha election banner

मौजूदा वक्त में दोनों रूट पर इंडिगो एयरलाइन को 75 फीसद ट्रैफिक मिल रहा है। यात्रियों को सुविधाएं देने के लिए इंडिगो के अधिकारियों ने प्रयास शुरू किए। शाम को मुंबई और बेंगलुरु से उड़कर बरेली एयरपोर्ट तक फ्लाइट आने का रास्ता साफ था। लेकिन दिक्कत ये आई कि फ्लाइट आने के बाद पार्किंग (हैंगर) बरेली एयरपोर्ट पर नहीं है। त्रिशूल एयरबेस ने अपने हैंगर प्लेस पर एयरबस को खड़ा करने से मना कर दिया। क्योंकि उनका रनवे पहले ही इस्तेमाल हो रहा था। फिलहाल इस मामले में इंडिगो एयरलाइन, एयरपोर्ट अथॉरिटी, वायुसेना और स्थानीय प्रशासन के बीच बातचीत जारी है।

लखनऊ, दिल्ली के एयरपोर्ट हो सकते हैं इस्तेमाल

अब इंडिगो वाले होपिंग फ्लाइट (एक एयरपोर्ट पर यात्री उतारने के बाद दूसरे एयरपोर्ट पर विमान लेकर जाना) शुरू करने की तैयारी कर रहे हैं। बरेली एयरपोर्ट से सबसे निकटतम लखनऊ और दिल्ली के एयरपोर्ट पर हैंगर सुविधा इंडिगो को मिल सकती है। इसलिए उम्मीद जताई जा रही है कि लखनऊ एयरपोर्ट की जगह इस्तेमाल करने के बहाने एक और रूट भी जुड़ सकता है। घरेलू उड़ान सितंबर या अक्टूबर के आस-पास शुरू की जा सकती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.