Move to Jagran APP

बदायूं में जोश में आए दारोगा का युवक को थप्पड़ मारने का वीडियो वायरल, अब लोगों को समझा रहे घटनाक्रम

Badaun Sub Inspector Video Viral बदायूं में विवाद निपटाने गए एक दारोगा जी तैश में आ गए। उन्हाेंने युवक को थप्पड़ जड़ दिए। जिसका वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया। अब दारोगा जी सबको घटनाक्रम समझाते घूम रहे है।

By Ravi MishraEdited By: Published: Sat, 13 Aug 2022 05:44 PM (IST)Updated: Sat, 13 Aug 2022 05:44 PM (IST)
बदायूं में जोश में आए दारोगा का युवक को थप्पड़ मारने का वीडियो वायरल, अब लोगों को समझा रहे घटनाक्रम
बदायूं में जोश में आए दारोगा का युवक को थप्पड़ मारने का वीडियो वायरल, अब लोगों को समझा रहे घटनाक्रम

बदायूं, जागरण संवाददाता। Badaun Sub Inspector Video Viral : कलक्ट्रेट के पास एक फोटोकापी की दुकान पर एक ही परिवार के कुछ लोग झगड़ रहे थे। इसकी सूचना देने एक महिला सिविल लाइन थाने पहुंची। थाने के गेट पर खड़े दारोगा उस महिला के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और दोनों पक्षों को थाने ले जाने लगे।

loksabha election banner

इस पर एक युवक ने बाइक पकड़ ली और जाने से मना करने लगा। सी पर दारोगा ने दो थप्पड़ युवक को मार दिए। जिसका वीडियो रात करीब 10 बजे इंटरनेट मीडिया (Internet Media) पर वायरल हो गया। अब दारोगा जी सबको पूरा घटनाक्रम समझाते घूम रहे है।

दरअसल सिविल लाइन थाना क्षेत्र के गांव गारलम पट्टी में शुक्रवार दोपहर एक परिवार के चाचा भतीजा में पांच हजार रुपये के लेन देन को लेकर मारपीट हो गई थी। इस मामले में दोनों पक्ष थाने पहुंचे जहां पुलिस में उनसे शिकायत लिखित में देने को कहा।

इस पर दोनों पक्ष अलग-अलग थाने से बाहर निकले और कलेक्ट्रेट के पास स्थित एक फोटोकॉपी की दुकान (Photocopy Shop) पर जाकर तहरीर लिखवाने लगे। इसी बीच उन लोगों में दुकान में ही फिर मारपीट शुरू हो गई। यह देख एक महिला रोते हुए थाने पहुंची और कहा कि हम लोगों को घर पर भी पीटा था और अब दुकान पर भी मारपीट कर रहे हैं।

महिला को रोते देख थाने के गेट पर खड़े दारोगा जब्बार अली चीता मोबाइल को सूचना देकर खुद भी दुकान पर पहुंच गये। जहां दोनों पक्ष मारपीट कर रहे थे। यह देख दारोगा ने दोनों पक्षों को अलग किया और थाने चलने की बात कही। इस पर रामपाल नाम का युवक बाइक पकड़कर खड़ा हो गया और थाने जाने से इंकार करने लगा।

इस पर दारोगा जब्बार अली (Sub Inspector Jabbar Ali) ने तैश में आकर युवक को दो थप्पड़ जड़ दिए। किसी ने थप्पड़ मारने का वीडियो बना लिया। पुलिस ने दोनों पक्ष के एक एक व्यक्ति का शांतिभंग की धारा में चालान कर दिया। बताते हैं कि देर शाम घर पहुँचने के बाद उनमें से ही किसी व्यक्ति ने वीडियो वायरल कर दिया।

इस संबंध में दारोगा जब्बार अली का कहना है उन्होंने उस समय कोई गलती नहीं की, परिस्थिति ऐसी थीं कि युवक बाइक छोड़ ही नहीं रहा था। दोनों पक्षों को थाने ले जाना था। इसी बीच हाथ छूट गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.