Move to Jagran APP

थाने में मुंशी को थप्पड़ मारने वाली महिला सिपाही पर कार्रवाई, मुंशी और प्रभारी निरीक्षक निलंबित

Badaun SSP Action on Ujhani Police Station Case उझानी थाने में मुंशी को थप्पड़ मारने वाली महिला सिपाही पर एसएसपी (SSP) ने कार्रवाई कर दी। इसके साथ ही मामले में प्रभारी निरीक्षक और मुंशी भी नहीं बच सके।

By JagranEdited By: Ravi MishraPublished: Sat, 24 Sep 2022 03:58 PM (IST)Updated: Sat, 24 Sep 2022 03:58 PM (IST)
थाने में मुंशी को थप्पड़ मारने वाली महिला सिपाही पर कार्रवाई, मुंशी और प्रभारी निरीक्षक निलंबित
थाने में मुंशी को थप्पड़ मारने वाली महिला सिपाही पर कार्रवाई, मुंशी और प्रभारी निरीक्षक निलंबित

बदायूं, जागरण संवाददाता। Badaun SSP Action on Ujhani Police Station Case: उझानी थाने में मुंशी को थप्पड़ मारने वाली महिला सिपाही पर एसएसपी (SSP) ने कार्रवाई कर दी। इसके साथ ही मामले में प्रभारी निरीक्षक और मुंशी भी नहीं बच सके। एसएसपी ने तीनों को निलंबित कर दिया है।

loksabha election banner

एसएसपी ने यह कार्रवाई मामले में एसपी सिटी (SP City)  की जांच रिपोर्ट मिलने के बाद की हैं। गौरतलब है कि थप्पड़ मारने वाली महिला सिपाही ने कार्रवाई की मांग को लेकर एसएसपी कार्यालय में आत्मदाह का प्रयास किया था।

यह भी पढ़े ः बदायूं में महिला सिपाही ने थाने में मुंशी काे जड़ा थप्पड़, तबादले से गुस्साई सिपाही ने हाथापाई भी की

एसएसपी ने सौंपी थी एसपी सिटी को जांच

शुक्रवार को महिला सिपाही द्वारा आत्मदाह का प्रयास करने के बाद मामले की जांच एसपी सिटी अमित किशोर श्रीवास्तव को सौंपी थी। इसके साथ ही तत्काल मुंशी के खिलाफ प्राथमिकी भी दर्ज की गई थी। इसके बाद एसपी सिटी ने अपनी रिपोर्ट एसएसपी डा ओ पी सिंह को सौंप दी। जिसके बाद उन्होंने उझानी के प्रभारी निरीक्षक शैलेंद्र सिंह, एसएसआई अनूप सिंह और मुंशी गुलाब को निलंबित कर दिया।

इन्हें सौंपी जिम्मेदारी, एसआइ को बनाया थानाध्यक्ष

प्रभारी निरीक्षक उझानी शैलेंद्र सिंह के निलंबित होने के बाद उनकी जगह फैजगंज बेहटा प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सिंह को भेजा गया है।वहीं फैजगंज बेहटा में मुजरिया प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार विश्नोई को जबकि मुजरिया में फैजगंज की चौकी आसफपुर में तैनात उपनिरीक्षक राजेश कुमार को थानाध्यक्ष बनाया है। 

यह भी पढ़े : इस थाने में चल रहा जातिवाद... बदायूं में मुंशी को थप्‍पड़ मारने वाली महिला सिपाही का इंस्‍पेक्‍टर से झड़प का आडियो वायरल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.