Move to Jagran APP

Shahjhanpur News: पुलिसकर्मियों को धक्का देकर हथकड़ी समेत भाग गया आटोलिफ्टर

सदर थाना क्षेत्र के अंटा चमकनी मुहल्ला निवासी प्रियांशू वाजपेयी को पुलिस ने मंगलवार देर रात चोरी की एक बाइक व स्कूटी के साथ गिरफ्तार किया था। बुधवार को कांस्टेबल अंकित कुमार व होमगार्ड रामरक्ष पाल सीजेएम कोर्ट में पेश करने के बाद उसे जेल में दाखिल करने पहुंचे थे।

By Vivek BajpaiEdited By: Published: Wed, 25 May 2022 08:25 PM (IST)Updated: Wed, 25 May 2022 08:25 PM (IST)
Shahjhanpur News: पुलिसकर्मियों को धक्का देकर हथकड़ी समेत भाग गया आटोलिफ्टर
आरोपित को पकड़ने के लिए पुलिस की चार टीमें लगी हैं

शाहजहांपुर, जेएनएन। कोर्ट में पेशी के बाद जेल गेट पर पहुंचा बंदी पुलिसकर्मियों को धक्का देकर हथकड़ी समेत भाग गया। जिससे पुलिस महकमे में खलबली मच गई। एसपी ने पुलिस की चार टीमें गठित कर बंदी को पकड़ने के लिए लगा दी। जिसके बाद पुलिस ने उसके घर से लेकर रिश्तेदारों के यहां दबिशें देना शुरू कर दी।

loksabha election banner

सदर थाना क्षेत्र के अंटा चमकनी मुहल्ला निवासी प्रियांशू वाजपेयी को पुलिस ने मंगलवार देर रात चोरी की एक बाइक व स्कूटी के साथ गिरफ्तार किया था। बुधवार को कांस्टेबल अंकित कुमार व होमगार्ड रामरक्ष पाल सीजेएम कोर्ट में पेश करने के बाद उसे जेल में दाखिल करने बाइक से लेकर पहुंचे थे। अस्थायी जेल के पास जैसे ही बाइक रोकी उसी समय खन्नौत नदी से भैंसे वहां से निकलने लगी। मौका पाकर प्रियांशू कांस्टेबल व होमगार्ड को धक्का देकर बहादुरपुरा मुहल्ले की ओर हथकड़ी समेत भाग गया। उसका पीछा करने का भी पुलिसकर्मियों ने प्रयास किया लेकिन उसे पकड़ नहीं सके। बंदी भागने की जानकारी जब पुलिस के अधिकारियों को लगी तो सदर थाने से चार अलग-अलग टीमें गठित कर उसे पकड़ने के लिए लगा दिया। पुलिसकर्मियों ने बंदी की गिरफ्तारी के लिए उसके कई ठिकानों पर दबिशें भी दी।

सीसीटीवी खंगाले में जुटी पुलिस: पुलिस ने जेल रोड से लेकर आस-पास की तमाम दुकानों पर सीसीटीवी फुटेज भी खंगाला शुरू कर दिया। ताकि बंदी के बारे में जानकारी मिल सके। हालांकि उसका देर रात तक किसी सीसीटीवी में फुटेज नहीं दिखाई दिया। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि वह मुहल्लों की गलियों से होते हुए ही भागा है।

पहले भी भाग चुका बंदी: 21 अप्रैल 2018 को भी कैंट क्षेत्र के मानपुर चिकिटिया गांव निवासी एक बंदी जेल गेट पर पुलिसकर्मियों को धक्का देकर भाग गया था। हालांकि तब पुलिसकर्मियों ने उसका पीछाकर पकड़ लिया था। उसके बाद कुछ दिन बंदियों को कोर्ट में पेशी के बाद जेल में दाखिल करते समय पुलिसकर्मी सतर्क रहने लगे थे।

पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने कहा कि बंदी को पकड़ने के लिए पुलिस की कई टीमें लगा दी गई है। जल्द उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। लापरवाही बरतने वाले कांस्टेबल व होमगार्ड के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.