Move to Jagran APP

इस थाने में चल रहा जातिवाद... बदायूं में मुंशी को थप्‍पड़ मारने वाली महिला सिपाही का इंस्‍पेक्‍टर से झड़प का आडियो वायरल

Audio of female constables dispute with the inspector goes viral यरल आडियो में महिला सिपाही इंस्पेक्टर पर पक्षपात और थाने में जातिवाद चलाने का आरोप लगा रही है। इंस्‍पेक्‍टर भी उसकी बात के जवाब में कह रहे हैं जी हां बिल्कुल चलेगा। तुम्हारे कहने से ही चलेगा।

By Vivek BajpaiEdited By: Published: Wed, 21 Sep 2022 01:59 PM (IST)Updated: Wed, 21 Sep 2022 01:59 PM (IST)
इस थाने में चल रहा जातिवाद... बदायूं में मुंशी को थप्‍पड़ मारने वाली महिला सिपाही का इंस्‍पेक्‍टर से झड़प का आडियो वायरल
Audio of female constable's goes viral:बदायूं जिले का थाना उझानी। फाइल फोटो

बदायूं, जागरण संवाददाता। Audio of female constable's dispute with the inspector goes viral: तबादले से नाराज महिला सिपाही द्वारा मुंशी को थप्‍पड़ मारने का विवाद अभी थमा भी नहीं था कि एक और आडियो वायरल हो गया। इसमें मुंशी को थप्‍पड़ मारने वाली महिला सिपाही और उझानी इंस्पेक्टर के बीच झड़प होना बताया जा रहा है। वायरल आडियो में महिला सिपाही इंस्पेक्टर पर पक्षपात और थाने में जातिवाद चलाने का आरोप लगा रही है। इंस्‍पेक्‍टर भी उसकी बात के जवाब में कह रहे हैं जी हां बिल्कुल चलेगा। तुम्हारे कहने से ही चलेगा।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें:- बदायूं में महिला सिपाही ने थाने में मुंशी काे जड़ा थप्पड़, तबादले से गुस्साई सिपाही ने हाथापाई भी की

महिला सिपाही ने यह भी आरोप लगाया कि इंस्‍पेक्‍टर अपनी बिरादरी वालों को 10 दिन की छुट्टी दे देते हैं। वह छुट्टी मांगती है तो इंस्‍पेक्‍टर मना कर देते हैं। महिला सिपाही ने इंस्पेक्टर से कहा कि वह उनके सामने चार बार पेश हुई और अपनी समस्या रखी लेकिन, उसके बाद भी उन्होंने कोई निराकरण नहीं किया।

यह आडियो सोमवार का उसी समय का है जब महिला सिपाही ने मुंशी को थप्पड़ मारा था। जवाब में मुंशी ने भी उसे थप्पड़ जड़ दिया था। बता दें कि इस पूरे मामले में एसएसपी डा. ओपी सिंह ने मंगलवार को महिला सिपाही प्रतिष्ठा शर्मा और मुंशी गुलाब को लाइन हाजिर कर दिया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.