Move to Jagran APP

लूट की लखनऊ तक धमक, डीजीपी बोले, जल्द पकड़ो बदमाश

जागरण संवाददाता, बरेली: टॉप कैरट ज्वैलर्स के यहां दिनदहाड़े हुई लूट की धमक लखनऊ में भी सुनी गई। डीजीप

By JagranEdited By: Published: Tue, 05 Jun 2018 09:57 AM (IST)Updated: Tue, 05 Jun 2018 09:57 AM (IST)
लूट की लखनऊ तक धमक, डीजीपी बोले, जल्द पकड़ो बदमाश
लूट की लखनऊ तक धमक, डीजीपी बोले, जल्द पकड़ो बदमाश

जागरण संवाददाता, बरेली: टॉप कैरट ज्वैलर्स के यहां दिनदहाड़े हुई लूट की धमक लखनऊ में भी सुनी गई। डीजीपी ओपी सिंह ने रात में आला अफसरों से घटना को लेकर विस्तार से जानकारी ली। उन्होंने जल्द राजफाश करने के निर्देश दिए। लूट में शामिल बदमाशों को पकड़ने के लिए कहा। डीजीपी बोलते गए और अफसर, यस सर कहते रहे।

loksabha election banner

पुलिस और उसके अफसर दिनभर लूट की घटना को लेकर कड़ियां जोड़ने में लगी रही। रात में पुलिस के बड़े अफसरों को डीजीपी ने लाइन पर ले लिया। पहले से प्रस्तावित वीडियो कांफ्रेंसिंग में लूट की घटना को लेकर जानकारी की। घटना का ब्यौरा लेने के साथ अब तक कि तफ्तीश को लेकर भी बात की। अफसरों ने घटना के साथ अब तक हुई छानबीन में सामने आई चीजों से अवगत कराया। घटना में कौन बदमाश शामिल हो सकते हैं, संभावना भी सामने रखी। डीजीपी ने अफसरों की सुनने के बाद उनसे घटना अंजाम देने वाले बदमाशों को जल्द गिरफ्त में लेने के निर्देश दिए। तह तक पहुंचने के लिए कुछ सुझाव भी दिए। वीसी में एडीजी प्रेमप्रकाश, आइजी डीके ठाकुर, एसएसपी कलानिधि नैथानी और एसपी सिटी अभिनंदन कुमार समेत शहर के सभी एसएचओ व एसओ मौजूद रहे। त्रिनेत्र से कराई बदमाशों की पहचान

इस तरह की पहले हो चुकी घटनाओं को अंजाम देने वाले बदमाशों की पहचान सर्राफा कारोबारी की सास और स्टाफ से कराई गई। इसके लिए त्रिनेत्र के नाम से बनी वेबसाइट का सहारा लिया गया। एक-दो बदमाशों को पहचाना भी गया। तब उनके स्कैच तैयार किए गए। जल्द पहुंच जाएंगे बदमाशों तक

एडीजी प्रेमप्रकाश ने बताया कि घटना को लेकर एसपी सिटी की अगुवाई में टीम काम कर रही है। सभी बिंदुओं पर छानबीन हो रही है। उम्मीद है, पुलिस जल्द बदमाशों पर पहुंच जाएगी। जिस तरह वारदात हुई है, उससे बदमाश घटनास्थल से पूरी तरह वाकिफ प्रतीत हो रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.