Move to Jagran APP

Covid-19 Honour : कोरोना योद्धाओं के सम्मान में सेना के हेलीकाप्टर ने बरसाए फूल, स्वास्थ्यकर्मी बोले जय हिंद Bareilly News

कोरोना से लड़ाई लड़ने वाले स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों चिकित्सकों ओर पैरामेडिकल स्टाफ पर रविवार को दोपहर सेना के हेलीकाप्टर ने पुष्प वर्षा कर उनका सम्मान किया।

By Ravi MishraEdited By: Published: Sun, 03 May 2020 02:22 PM (IST)Updated: Sun, 03 May 2020 02:22 PM (IST)
Covid-19 Honour : कोरोना योद्धाओं के सम्मान में सेना के हेलीकाप्टर ने बरसाए फूल, स्वास्थ्यकर्मी बोले जय हिंद  Bareilly News
Covid-19 Honour : कोरोना योद्धाओं के सम्मान में सेना के हेलीकाप्टर ने बरसाए फूल, स्वास्थ्यकर्मी बोले जय हिंद Bareilly News

बरेली, जेएनएन। देश में कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ रहे कोरोना योद्धाओं के लिए रविवार का दिन अहम रहा। खासतौर पर दोपहर केे समय का वह पल बहुत ही अदभुत रहा। जब सेना के हेलीकाप्टर ने आसमान से पुष्पवर्षा कर सम्मानित किया। सम्मानित होने के बाद उत्साहित चिकित्सा विभाग के अधिकारियों, चिकित्सकों और पैरामेडिकल स्टाफ सहित सभी ने एक स्वर में जय हिंद बोलकर देश के प्रति अपना आभार व्यक्त किया।

loksabha election banner

देश कीे तीनों सेनाएं अपने अपने तरीके से कोरोना योद्धाओं को सलाम कर रही है। बरेली के जिला अस्पताल में कोरोना योद्धाओं को सम्मान देने के लिए त्रिशूल एयरबेस से हेलीकॉप्टर आज दोपहर पहुंचा। जहां उन्होंने आसमान से ही पुष्प वर्षा करके कोरोना के इलाज में लगे डाक्टरों-नर्सो समेत सभी चिकित्सा कर्मियों, पुलिस कर्मियों, सफाई कर्मियों व अन्य आवश्यक सेवाओं के लोगों के सम्मान किया।

जिसके बाद कोरोना को हराने की जंग लडने वाले स्टाफ का उत्साह दुगुना हो गया। यह अदभुत नजारा देखकर सभी गदगद हो गए। जिसके बाद उन्होंने देश और सेना के प्रति अपनी भावनाओं को जय हिंद के नारे के साथ व्यक्त किया। इसके अलावा पुलिस लाइन और सेना के अस्पताल केंट के एमएच में भी फंक्शन आयोजित हुए। यहां भी कोरोना योद्धाओं को सम्मनित किया गया।

  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.