जेएनएन, पीलीभीत : नेपाल सीमावर्ती जिले के हजारा थाना क्षेत्र में सोमवार की सुबह हथियारबंद बदमाशों ने नौ लोगों से हजारों रुपये की नकदी लूट ली। इस दौरान बाइक सवार के नहीं रुकने पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी, लेकिन बाइक सवार बच निकला। दिनदहाड़े वारदात से इलाके में दहशत का माहौल है। मामले की सूचना मिलने पर थाना प्रभारी निरीक्षक फोर्स के साथ घटनास्थल पर रवाना हो गए हैं।

हजारा थाना क्षेत्र के गांव चंदिया हजारा के पास आठ हथियारबंद बदमाशों ने सोमवार की सुबह तकरीबन साढ़े आठ बजे लखीमपुर खीरी जिले के संपूर्णानगर थाना क्षेत्र के गांव कृष्णानगर निवासी सुरेश और शिवमंगल सहित नौ लोगों को लूट लिया। बदमाशों ने सुरेश से चार हजार रुपये और शिवमंगल से छह हजार रुपये की नगदी लूट ली। इस दौरान एक बाइक सवार को बदमाशों ने रुकने का इशारा किया, लेकिन उसने बाइक नहीं रोकी यह देख बदमाशों ने फायरिंग कर दी, लेकिन बाइक की रफ्तार तेज होने के कारण बाइक सवार बच निकला।

बदमाशों ने लूटपाट के बाद सभी लोगों के हाथ पैर बांधकर झाड़ियों में डाल दिया। कई बाइकों को भी बदमाश लूटकर ले गए हैं। दिनदहाड़े हुई वारदात से क्षेत्र में दहशत का माहौल है। सभी बदमाश नकाबपोश और हथियारों से लैस थे। वारदात की सूचना मिलते ही हजारा थाना प्रभारी सहित घटनास्थल पर पुलिस फोर्स पहुंच चुकी हैं। लूटपाट के शिकार सभी लोगों के बारे में पुलिस जानकारी कर रही है। 

Posted By: Abhishek Pandey

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस