मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

बरेली, जेएनएन : सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बरेली जिले में पहुंचते ही भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला। फरीदपुर में कहा कि हम पर टोटी ले जाने का इल्जाम लगाया और अब आजम खां पर बकरी चोरी का। सरकार राजनीतिक बदला लेने के लिए मुकदमे दर्ज कर रही मगर हमें न्यायालय पर भरोसा है। बकरी और भैंस चोरी के मामले भी कोर्ट में जाकर खत्म हो जाएंगे। हम पर टोटी चोरी का आरोप लगाया जबकि हमने डायल 100 दी, एंबुलेंस दी। जिनमें भाजपा सरकार अब डीजल तक नहीं डलवा पा रही। नोटबंदी से न आतंकवाद रुका और न नकली करेंसी। जीएसटी से व्यापार ठप हो गया।

इनकी वजह से ही छिना हमारा घर

अखिलेश बोले, वैसे तो कोर्ट का आदेश था। मगर इन भाजपा वालों की वजह से ही हमारा और नेताजी का घर छिन गया। खुद को राष्ट्रभक्त बताने वाली भाजपा बताए कि चाइनीज माल क्यों आ रहा, बरेली में तो चीन का मांझा गला काट रहा। सभी कैंट को एक रास्ते में मिलाने का प्रस्ताव हमने दिया था मगर पांच साल में कुछ नहीं हुआ। चीन हमारी ओर बढ़ता आ रहा। बोले, हमे भाजपा से देशभक्ति का प्रमाणपत्र नहीं चाहिए। अमेरिका, फ्रांस, इजरायल से सौदों पर भी सवाल खड़े किए। इस दौरान उन्होंने भाजपा पर जमकर निशाना साधा।

भाजपा जो कहती वह नहीं करती

वह बोले, भाजपा जो कहती है वह कभी नहीं करती। वे वाट्सएप पर सपने देख रहे हैं मगर जैसे बैटरी खत्म होती है, वैसे ही झटके में उनके सपने भी टूट जाएंगे।

कई जगह स्वागत
इससे पहले फतेहगंज पूर्वी पुल पर भगवत सरन गंगवार, सुल्तान बेग, अताउर्रहमान, कदीर अहमद, शुभलेश यादव आदि ने उनका स्वागत किया। अखिलेश यादव फरीदपुर पहुंचे। वहां दिवंगत नेता सियाराम सागर के परिजनों से मिलकर सांत्वना प्रकट की। इसके बाद वह रामपुर के लिए रवाना हो गए।
ताकत दिखाने में लगे रहे नेता
जिलाध्यक्ष पद के लिए जो नेता दावेदारी कर रहे हैं। उन्होंने अखिलेश के आगमन पर खुद की ताकत दिखाने से नहीं चूके। यही वजह थी कि अर¨वद यादव, शुभलेश यादव, हरिशंकर यादव, सत्येंद्र यादव, सुधीर यादव ने अलग अलग जगहों पर हुजूम लेकर अखिलेश यादव का स्वागत किया। सैदपुर चुन्नीलाल में हैदर अली, जफर बेग, हाजी गुड्डू, दिनेश यादव, हसीब खान, मोहित सक्सेना भी शामिल रहे।
दो नेताओं के मनमुटाव से हो रहा पार्टी को नुकसान
सपा के पूर्व विधान सभा क्षेत्र अध्यक्ष सुरेश गंगवार ने पार्टी मुखिया को ज्ञापन सौंपा, जिसमें कहा कि पूर्व विधायक सुल्तान बेग व हाजी गुड्डू के बीच मनमुटाव से पार्टी को नुकसान हो रहा है।
बिना टोल टैक्स दिए गुजरा काफिला
सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का काफिला बिना टोल टैक्स दिए ही टोल प्लाजा से निकल गया। काफिले मे करीब दो सौ गाड़िया शामिल थी। टोल प्लाजा कंट्रोलर के उमेश सिंह ने बताया कि प्रशासन के लोग अखिलेश यादव का काफिला पास करवा रहे थे। उनके काफिले में शामिल किसी गाड़ी का टैक्स नहीं दिया गया।
जिलाध्यक्ष के पद के दावेदारों ने की जोर आजमाइश , दिवंगत नेता सियाराम के परिजनों को सांत्वना दी। 

Posted By: Abhishek Pandey

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप