जागरण संवाददाता, बरेली : कुर्माचल नगर में किराये पर रहने वाला एयरफोर्स कर्मी तीन दिन से संदिग्ध हालत में लापता है। एयरफोर्स अधिकारियों की सूचना के बाद परिजनों को जानकारी हुई। खोजबीन के बाद उसका सुराग नहीं लगा तो परिजनों ने इज्जतनगर थाने में तहरीर देकर उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

पिथौरागढ़ निवासी अनिल सिंह एयरफोर्स में एचसीपीएल की पोस्ट पर तैनात हैं। वह आउट लिविंग परमीशन पर कैंप एरिया से बाहर रहते हैं। इन दिनों वह कुर्माचल नगर में किराये पर रह रहे हैं। 22 जून की सुबह वह घर से निकले लेकिन ड्यूटी नहीं गए। 23 को जब वह नहीं पहुंचे तो एयरफोर्स अधिकारियों ने पिथौरागढ़ में परिजनों को फोन किया। अनिल की बहन ने 23 की दोपहर हल्द्वानी निवासी चाचा प्रेम सिंह खत्री को बताया तो उन्होंने भी उसकी तलाश किए लेकिन पता नहीं चला। सोमवार को अनिल को खोजते हुए परिजन पहले एयरफोर्स पहुंचे। जिसके बाद वह अनिल का कमरा खोजते हुए कुर्माचल नगर पहुंचे। मकान मालिक से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि 22 की सुबह अनिल को देखा था लेकिन उसके बाद से कोई पता नहीं। परिजनों ने उसके कमरे के दरवाजे को धक्का दिया तो वह खुल गया। जिसके बाद परिजन इज्जतनगर थाने पहुंचे और गुमशुदगी की तहरीर दी।

23 को होटल में दिया एटीएम से बिल

परिजनों ने बताया कि उन्होंने बैंक जाकर अधिकारियों से बातचीत की। लापता होने के बाद उन्होंने 510 रुपये का एक बिल एटीएम से स्वैप किया था। पता चला कि वह जंक्शन स्थित एक बड़े होटल का बिल है। तथ्य

इज्जतनगर थाने में तहरीर देकर उसकी गुमशुदगी दर्ज

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप