जेएनएन, बरेली : अभी तक शॉपिंग साइट से ऑनलाइन खरीदारी पर अक्सर पैकेट के अंदर उपभोक्ताओं को सामान के बदले पत्थर और साबुन मिलने की घटनाएं सामने आती थीं। मगर अब ठगों ने इसके उलट कंपनियों को भी चूना लगाना शुरू कर दिया है। ऐसा ही एक सनसनीखेज मामला उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में सामने आया है। जहां कंपनी की आधा दर्जन डिलीवरी कैंसिल होने के बाद जब मोबाइल के पैकेट वापस पहुंचे तो उसमें पत्थर निकले। कंपनी ने डिलीवरी करने वाली फर्म में शिकायत दर्ज कराई तो पता चला कि सारे पैकेट एक ही डिलीवरी मैन के हाथों निकले। संबंधित कर्मचारी के खिलाफ मुकदमे के आदेश हुए हैैं।

प्रेमनगर के मैकेनियर रोड निवासी किंशुक कुमार ने एसपी क्राइम को बताया कि वह डिलीवरी कंपनी चलाते हैैं। उनके यहां मुकीम अहमद नाम का युवक काम करता है। नवंबर 2018 से मार्च 2019 के बीच काम करने के दौरान आधा दर्जन मोबाइल डिलीवरी कैंसिल हुईं। कंपनी में मोबाइल पैकिंग समेत वापस आए।

डिलीवरी कंपनी के कर्मचारी ने कर दिया खेल

उन्होंने सभी मोबाइल शॉपिंग साइट कंपनी को वापस कर दिए। जब वहां पैकेट खोले तो मोबाइल की जगह किसी में पत्थर, किसी में साबुन निकले। कंपनी की शिकायत के बाद उन्होंने जांच की तो पता चला कि सभी कर्मचारियों में सिर्फ मुकीम की ही डिलीवरी कैंसिल होने वाले मोबाइलों में पत्थर व साबुन मिले हैं। एसपी क्राइम रमेश भारतीय ने बताया कि डिलीवरी कंपनी ने कर्मचारी के खिलाफ तहरीर दी है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Abhishek Pandey

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप